संजय दत्त ने UK visa खारिज किए जाने पर किया खुलासा, ‘Son of Sardaar 2’ को लेकर कही ये बड़ी बात

punjabkesari.in Friday, Aug 09, 2024 - 03:49 PM (IST)

नेशनल डेस्क: संजय दत्त ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि यूके सरकार ने उनके वीज़ा को खारिज कर दिया है, जिससे वे अपनी आगामी फिल्म 'सन ऑफ़ सरदार 2' की शूटिंग के लिए यूके नहीं जा पाएंगे। अभिनेता ने इस निर्णय पर अपनी नाराजगी जाहिर की और यूके सरकार के इस कदम को अनुचित करार दिया। संजय दत्त ने कहा, “यूके सरकार ने पहले मुझे वीज़ा दिया था और सब कुछ तैयार था। लेकिन एक महीने बाद अचानक मेरा वीज़ा रद्द कर दिया गया! मैंने सभी जरूरी कागजात जमा किए थे और वीज़ा पहले क्यों दिया गया था? उन्हें मुझे वीज़ा ही नहीं देना चाहिए था। एक महीना कैसे लग गया यह समझने में?"

PunjabKesari

जय दत्त की जगह होंगे अब रवि किशन
संजय दत्त ने यह भी बताया कि फिल्म ‘सन ऑफ़ सरदार 2’ में उनके किरदार को लेकर कुछ बदलाव की बातें चल रही हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, संजय दत्त की जगह अब रवि किशन को लिया गया है और दत्त केवल एक कैमियो रोल में होंगे। इस पर संजय दत्त ने कोई टिप्पणी करने से इनकार किया और कहा कि उन्हें इस बदलाव के बारे में कोई जानकारी नहीं है। अभिनेता ने यह स्पष्ट किया कि वह इस प्रोजेक्ट को लेकर पूरी तरह से चूक नहीं रहे हैं। उन्होंने कहा, “मैं कुछ भी मिस नहीं कर रहा हूं। लेकिन हां, उनके द्वारा किया गया यह कदम गलत है। उन्हें इसे ठीक करने की जरूरत है। मैं कानून का पालन करने वाला नागरिक हूं और हर देश के कानून का सम्मान करता हूं।”

PunjabKesari

‘सन ऑफ़ सरदार’ में अजय देवगन और संजय दत्त थे मुख्य भूमिका में ...
फिल्म की शूटिंग की शुरुआत अजय देवगन ने कर दी है। अजय देवगन ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के सेट की कुछ पर्दे के पीछे की तस्वीरें शेयर की हैं। विजय कुमार अरोड़ा द्वारा निर्देशित यह फिल्म यूके में बड़े पैमाने पर शूट की जाएगी और उसके बाद भारत में भी इसकी शूटिंग होगी। पहली किस्त ‘सन ऑफ़ सरदार’ में अजय देवगन और संजय दत्त मुख्य भूमिकाओं में थे। अब 'सन ऑफ़ सरदार 2' में अजय देवगन अपनी भूमिका को फिर से निभाएंगे, जबकि रिपोर्ट्स के अनुसार संजय दत्त की जगह रवि किशन को लिया गया है। मृणाल ठाकुर को मुख्य महिला किरदार के लिए चुना गया है। यह फिल्म जियो स्टूडियो और देवगन फिल्म्स के बैनर तले बनाई जा रही है। अजय देवगन और ज्योति देशपांडे इसके निर्माता हैं, जबकि एन आर पचीसिया और प्रवीण तलरेजा इसके सह-निर्माता हैं और कुमार मंगत पाठक ने इसका सह-निर्माण किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Related News