सानिया मिर्जा ने बेटे इजहान के साथ घर के लिए शेयर की खास नेमप्लेट

punjabkesari.in Thursday, May 23, 2024 - 11:56 AM (IST)

नेशनल डेस्क: सानिया मिर्जा ने अपने बेटे इज़हान के साथ अपने घर के लिए एक विशेष नेम प्लेट साझा की है और इस समय अपने जीवन का जश्न मनाने के लिए एक इंस्टाग्राम पोस्ट डाला है। सानिया ने अपने घर में हुए नए बदलाव को दिखाने के लिए अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तस्वीरों का एक संग्रह साझा किया। सानिया और उनके तत्कालीन पति और पाकिस्तान क्रिकेटर शोएब मलिक को अक्टूबर 2018 में इज़हान का आशीर्वाद मिला था। 2023 में ऑस्ट्रेलियाई ओपन के बाद सानिया ने खेल से संन्यास की घोषणा कर दी थी। 

सानिया मिर्ज़ा ने इस मुद्दे पर महीनों तक चुप्पी साधे रखी थी, हालाँकि, जब शोएब मलिक ने अपनी शादी की तस्वीरें पोस्ट कीं, तो मिर्ज़ा के पिता ने उनके तलाक की सार्वजनिक घोषणा की। सानिया ने अपनी निजी ज़िंदगी को हमेशा लोगों की नज़रों से दूर रखा है। हालाँकि, उनको यह बताने की ज़रूरत आ पड़ी थी कि शोएब और उनका तलाक हुए कुछ महीने हो गए हैं। सानिया ने अपने बयान में कहा  गया है था कि, “वह शोएब को उनके नये सफर के लिए शुभकामनाएं देती हैं! उनके जीवन के इस संवेदनशील दौर में, हम सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों से अनुरोध करना चाहेंगे कि वे किसी भी तरह की अटकलें लगाने से बचें और उनकी गोपनीयता की आवश्यकता का सम्मान करें। ”
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar)

सानिया की टीम ने रविवार 21 जनवरी को एक बयान जारी कर पुष्टि की कि दोनों कुछ महीनों के लिए अलग हो गए हैं, और प्रशंसकों से किसी भी तरह की अटकलों में शामिल न होने का आह्वान किया। सानिया की पोस्ट में उनके छुट्टी के समय और अपने दोस्तों के साथ की तस्वीरों का संग्रह भी था। युवा इज़हान को एक अच्छा नया हेयरकट लेते हुए भी देखा गया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Related News