Samsung ने ट्रिपल कैमरे के साथ लांच किया Galaxy A20s, ये है स्पेसिफिकेशन्स

punjabkesari.in Saturday, Oct 05, 2019 - 03:39 PM (IST)

गैजेट डेस्कः दक्षिण कोरिया की कंपनी सैमसंग ने बिना किसी ताम झाम के चुपचाप गैलेक्सी A20s शनिवार को भारत में लांच कर दिया। इसके साथ ही सैमसंग की गैलेक्सी A-Series में एक नया स्मार्टफोन शामिल हो गया है। यह गैलेक्सी A20 का ही अपडेटिड वर्जन है। इसके बैक पर तीन कैमरे दिए गए हैं। साथ ही इसे 15 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और न्यू सिम डिजाइन लैंग्वेज से लैस किया गया है।

गैलेक्सी ए20एस के दो वेरियंट हैं। 3 जीबी रैम व 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज के बेस मॉडल की कीमत 11,999 रुपये से शुरू होती है जबकि दूसरे वेरियंट की कीमत 13,999 रुपये है। इसमें 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज है। इन्हें सैमसंग के ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर से खरीदा जा सकता है। साथ ही ये मॉडल अन्य ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से भी खरीदा जा सकता है।

फोन स्पेसिफिकेशन्स
फोन में 6.5 इंच का एचडी+ इनफिनिटी V डिस्प्ले दिया गया है। फोन के बैक पैनल में 13 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस और एक 5 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा है। प्रोसेसर की बात करें तो फोन में ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर दिया गया है।

फोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर और फेस रेकग्निशन फीचर भी दिया गया है। साउंड क्वालिटी के लिए गैलेक्सी A20s में डॉल्बी ऐटमॉस सराउंड साउंड तकनीक का इस्तेमाल किया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4000mAh की बैटरी दी गई है। फोन की मेमरी को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 512जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ravi Pratap Singh

Recommended News

Related News