See More

नहीं रहे राजनीति के 'अमर', अपने आखिरी वीडियो में मांगी थी अमिताभ बच्चन से माफी

2020-08-01T18:46:35.97

नई दिल्लीः समाजवादी पार्टी (सपा) के पूर्व महासचिव और सांसद अमर सिंह का आज निधन हो गया है।  समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता रहे अमर सिंह पिछले 6 महीने से सिंगापुर में अपना इलाज करवा रहे थे। उन्होंने हाल के दिनों में किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था। उनके निधन के साथ ही सोशल मीडिया पर उनका आखिरी वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन से माफी मांगते हुए दिखाई दे रहे हैं। 


इस वीडियो में अमर सिंह ने कहा था आज मेरे पिता जी की पुण्यतिथि है और बच्चन जी की तरफ से इसके लिए मुझे संदेश आया। मैं ऐसी अवस्था में हूं, जहां जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा हूं। मैंने अमित जी और उनके परिवार के प्रति जो भी शब्द कहे थे उसके लिए पश्चाताप व्यक्त करता हूं। ईश्वर उन सभी को अच्छा रखे।'' उन्होंने कहा था,‘‘ आज के दिन मेरे पिता का निधन हुआ और उनकी पुण्यतिथि पर पिछले एक दशक से बच्चन जी मेरे पिता जी को श्रद्धा संदेश भेजते हैं।

PunjabKesari


पिछले 10 वर्षों से मैं बच्चन परिवार से न केवल अलग रहा बल्कि मैंने ये भी प्रयत्न किये कि उनके दिल में मेरे लिए नफरत हो। मगर आज फिर अमिताभ बच्चन जी ने मेरे पिता का सुमिरन किया तो मुझे ऐसा लगा कि इसी सिंगापुर में गुर्दे की बीमारी के लिए मैं और अमित जी दो महीने तक साथ रहे और उसके बाद हमारा और उनका साथ छूट सा गया। दस वर्ष बीत जाने के बाद भी उनकी निरंतरता में कोई बाधा नहीं आई। वह लगातार अनेक अवसरों पर अपने कर्तव्य का निर्वहन करते रहे।'' गौरतलब है कि सिंह और बच्चन और दोनों परिवारों के बीच घनिष्ठ मित्रता थी, लेकिन बाद में दोनों के संबंधों के बीच बहुत अधिक तल्खी आ गई थी। 


Edited By

Anil dev

Related News