शिवसेना-भाजपा मिलकर लड़ेंगी लोकसभा चुनाव, दिल्ली में अमित शाह से मुलाकात के बाद बोले सीएम शिंदे

punjabkesari.in Monday, Jun 05, 2023 - 04:25 PM (IST)

नेशनल डेस्कः महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने सोमवार को कहा कि शिवसेना और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) भविष्य में नगर निकाय चुनाव समेत सभी चुनाव मिलकर लड़ेंगी। शिंदे की पार्टी शिवसेना महाराष्ट्र में भाजपा की सत्ता साझेदार है। मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर यह भी बताया कि उन्होंने और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने रविवार रात दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की।

शिंदे ने शाह से हुई मुलाकात की तस्वीरें साझा करते हुए ट्वीट किया, ‘‘बैठक के दौरान यह तय हुआ कि शिवसेना और भाजपा (लोकसभा, विधानसभा और नगर निकाय समेत) सभी चुनाव मिलकर लड़ेंगी। हम चुनाव लड़ेंगे और बहुमत से जीत हासिल करेंगे।'' शिंदे और फडणवीस रविवार शाम दिल्ली गए थे, जहां उनकी शाह से मुलाकात हुई थी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि शाह से मुलाकात के दौरान कृषि और सहयोग से संबंधित मुद्दों पर चर्चा हुई। उन्होंने कहा कि राज्य में लंबित कई परियोजनाओं पर अब काम शुरू हो चुका है और वे पूरी होने वाली हैं। शिंदे ने ट्वीट में कहा, ‘‘हमें विभिन्न परियोजनाओं के लिए हमेशा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मार्गदर्शन मिला है। हमने सहकारिता क्षेत्र से संबंधित मुद्दों पर चर्चा करने के लिए शाह से मुलाकात की।''


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News