रॉयल एनफील्ड बुलेट में आग लगने के बाद हआ ब्लास्ट, 1 की मौत और 9 लोग झुलसे

punjabkesari.in Monday, May 13, 2024 - 05:42 PM (IST)

ऑटो डेस्क. रॉयल एनफील्ड बुलेट में आग लगने की घटना सामने आई है। सड़क पर दौड़ती बुलेट के इंजन में आग लग जाती है। इस दौरान मौके पर मौजूद कुछ लोग आग बुझाने की कोशिश करते हैं लेकिन बुलेट में अचानक ब्लास्ट हो जाता है। इस हादसे में 1 की मौत हो गई और 9 लोग बुरी तरह झुलस गए, जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। 

PunjabKesari
यह घटना हैदराबाद के मोघालपुरा भवानीपुरा पुलिस स्टेशन का है, जहां वोल्टा होटल के पास एक चलती हुई बुलेट बाइक के इंजन में अचानक आग लग गई। आग लगते ही चालक ने बाइक से कूदकर अपनी जान बचाई लेकिन इस दौरान मौके पर मौजूद तमाम लोग बाइक की आग बुझाने लगें। मौके पर मौजूद कई लोग बाइक को घेर कर खड़े हैं और आग को बुझाने का प्रयास कर रहे हैं। इस दौरान बाइक के फ्यूल टैंक में अचानक से तेज विस्फोट होता है और आग की भयानक लपटें आसपास मौजूद लोगों को अपनी गिरफ्त में ले लेती हैं।

भवानीपुरा पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर बालास्वामी ने बताया कि Bullet बाइक में आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है, लेकिन प्रथम दृष्टया ये इंजन हीट का मामला लगा रहा है। बाइक चालक लंबे समय से बाइक चल रहा था और जैसे ही वो वोल्टा होटल के पास पहुंचा अचानक से बाइक के इंजन सेक्शन में आग लग गई, जिसके बाद बाइक चालक जान बचाने के लिए बाइक को छोड़कर कूद गया।

PunjabKesari
इस दौरान स्थानीय लोग आग बुझाने के लिए आगे बढ़े और बाइक पर पानी और रेत इत्यादि फेकने लगें। तभी बाइक के फ्यूल टैंक में एक तेज ब्लास्ट हुआ और आसपास खड़े लोग बुरी तरह झुलस गए। इस हादसे में 1 व्यक्ति की आज सुबह अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई है और अन्य 9 लोगों का इलाज जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Related News