सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती को मिली बड़ी राहत, स्पेशल कोर्ट ने मानी अभिनेत्री की यह मांग

punjabkesari.in Wednesday, Nov 10, 2021 - 04:37 PM (IST)

नेशनल डेस्क: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के ड्रग्स मामले में जांच के घेरे में आई अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को करीब एक साल के बाद थोड़ी राहत मिली है। ड्रग्स केस में सुनवाई के दौरान स्पेशल कोर्ट ने रिया के बैंक अकाउंट के इस्तेमाल करने और जांच के दौरान जब्त मोबाइल फोन और लैपटॉप सीज कर दिए थे। अब कोर्ट ने रिया को उसका बैंक अकाउंट, जब्त मोबाइल फोन और लैपटॉप लौटाने की याचिका को स्वीकार कर लिया है।

 

रिया ने पिछले दिनों स्पेशल कोर्ट में याचिका दाखिल की थी जिसमें उसने बैंक अकाउंट्स को डी-फ्रीज और उसके लैपटॉप और मोबाइल फोन को लौटाने की मांग की थी, जिसे मान लिया गया है। कोर्ट ने याचिका इसलिए मान ली क्योंकि NCB की तरफ से इसमें किसी तरह की आपत्ति दर्ज नहीं की गई थी। रिया को कोर्ट ने आदेश दिया है कि जब भी NCB को जरूरत होगी तो उसे अपनी बैंक डीटेल्स को शेयर करना होगा।

 

रिया ने अपनी याचिका में कहा था कि उसका भाई शौविक इन्हीं बैंक अकाउंट्स से अपना खर्च चलाता है, जिनको पिछले साल से फीज किया गया है। बता दें कि इससे पहले  NCB के स्पेशल पब्लिक प्रॉसिक्यूटर अतुल सरपांडे ने रिया की याचिका पर आपत्ति जताई थी और कहा था कि अकाउंट में जमा रकम ड्रग्स से संबंधित हो सकती है। बता दें कि साल 2020 में सुशांत की मौत के बाद ड्रग्स का ऐंगल सामने आने पर NCB ने रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शौविक सहित कई लोगों को ड्रग्स की खरीद-फरोख्त करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। हालांकि बाद में दोनों को जमानत पर रिहा कर दिया गया। सुशांत केस की जांच फिलहाल सीबीआई कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News