3 माह की बच्ची से लिया प्रेमी की बेवफाई का बदला

punjabkesari.in Sunday, Mar 25, 2018 - 04:37 PM (IST)

नई दिल्ली: पूर्व प्रेमिका ने प्रेमी की शादी के बाद उसकी बेरुखी से नाराज होकर उसकी तीन माह की बच्ची का अपहरण कर लिया। यही नहीं मासूम बच्ची को गाजियाबाद के एक मंदिर में लावारिस छोड़ कर फरार हो गई। हालांकि, पुलिस ने बच्ची के अपहरण की वारदात के 24 घंटे में पे्रमिका को गिरफ्तार कर बच्ची को सुरक्षित बरामद कर लिया है। पुलिस ने युवती के खिलाफ अपहरण व अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार श्याम बाबू उर्फ दीपक सीमापुरी थाना क्षेत्र के कलंदर कॉलोनी में रहता है, वह आईजीएल कंपनी में काम करता है। श्याम बाबू का आरोपी महिला (पिंकी) बदला हुआ नाम से पिछले काफी समय से प्रेम संबंध थे। लेकिन सवा साल पहले उसकी शादी गीता से हो गई।

जिसके बाद श्याम बाबू ने पिंकी से मिलना जुलना बंद कर दिया था। हालांकि, पिंकी लगातार उससे मिलने-जुलने की कोशिश कर रही थी। लेकिन श्याम बाबू ने उससे मिलने से इंकार कर दिया। जिससे नाराज होकर पिंकी ने श्याम बाबू को सबक सिखाने के लिए शुक्रवार रात सीमापुरी स्थित कलंदर कॉलोनी से श्याम की तीन माह की बेटी रानी (बदला नाम) का अपहरण कर लिया। बच्ची के ना मिलने पर श्याम बाबू ने बच्ची के गुम होने की सूचना थाना सीमापुरी पुलिस को दी। पुलिस ने अपहरण की धाराओं में मामला दर्ज कर बच्ची की तलाश शुरू कर दी। पूछताछ के दौरान श्याम बाबू ने पिंकी पर शक जाहिर किया। जिसके बाद पुलिस ने पिंकी की तलाश शुरू कर दी।

इसी बीच गाजियाबाद पुलिस को सूचना मिली कि गाजियाबाद के एक मंदिर में एक लावारिस बच्ची मिली है। पुलिस ने उत्तर पूर्वी जिला पुलिस से बच्ची के मिलने की सूचना साझा की। सीमापुरी पुलिस श्यामबाबू को लेकर गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना व फिर चाइल्ड होम पहुंची, श्याम ने बच्ची को पहचान लिया। पुलिस ने बच्ची को बरामद करने के बाद मंदिर की व आसपास की सीसीटीवी फुटेज चेक की जिसमें पुलिस को पिंकी नजर आई। जिसके बाद पुलिस ने पिंकी व उसके एक अन्य साथी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पिंकी व उसके साथी सेे पूछताछ कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News