Renault ने Heritage Spirit Scrambler इलेक्ट्रिक बाइक से उठाया पर्दा, सिंगल चार्ज पर चलेगी 110 किमी

punjabkesari.in Saturday, Oct 19, 2024 - 01:56 PM (IST)

ऑटो डेस्क. 2024 पेरिस मोटर शो में Renault ने 4 ई-टेक इलेक्ट्रिक कार के साथ-साथ Heritage Spirit Scrambler इलेक्ट्रिक बाइक से भी पर्दा उठाया है। इस बाइक की कीमत EUR 23,340 (21.2 लाख रुपए) हो सकती है। यह एक हैंडमेट प्रोडक्ट है जिसका प्रोडक्शन भी सीमित रहेगा। Heritage Spirit Scrambler इलेक्ट्रिक बाइक साल 2025 के फरवरी महीने में लॉन्च की जा सकती है।

हेरिटेज स्पिरिट स्क्रैम्बलर दो वेरिएंट में होगी लॉन्च

PunjabKesari

हेरिटेज स्पिरिट स्क्रैम्बलर को दो वेरिएंट एक मानक वेरिएंट और दूसरा 50 वर्जन में लॉन्च होगी। यूरोप में 16 वर्ष या उससे अधिक आयु के व्यक्तियों के लिए AM ड्राइविंग लाइसेंस के तहत इसकी अधिकतम गति 45 किमी/घंटा तक सीमित रखी जाएगी। मानक हेरिटेज स्पिरिट स्क्रैम्बलर की टॉप स्पीड 99 किमी/घंटा होगी। इसकी कीमत लगभग EUR 24,950 (करीब 22.79 लाख रुपए) होगी। 


डिजाइन

PunjabKesari

इस बाइक में एलईडी डीआरएल के साथ एक छोटी एलईडी हेडलाइट यूनिट, एक सिंगल-पीस रिब्ड डिज़ाइन की असली लेदर सीट, गोलाकार बार-एंड मिरर के साथ एक विस्तृत हैंडलबार, फ्यूल टैंक जैसा एलिमेंट और सीट के नीचे बैटरी पैक दिया गया है।

पावर और बैटरी

PunjabKesari

Heritage Spirit Scrambler में 4.8 kWh का बैटरी पैक है, जो 10 bhp की अधिकतम पावर और 280 Nm का अधिकतम टॉर्क जनरेट करती है। कंपनी का दावा है कि बैटरी एक बार फुल चार्ज होने पर 110 किमी तक की रेंज देती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Related News