मुश्किल दौर में रिलायंस ने खाेले मदद के दरवाजे, कोरोना से मरने वाले कर्मचारियों का खर्चा उठाएगी कंपन

punjabkesari.in Thursday, Jun 03, 2021 - 10:40 AM (IST)

बिजनेस डेस्क: रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक मुकेश अंबानी ने संकट की इस घड़ी में कर्मचारियों के लिए मदद का हाथ बढ़ाया है। उन्होंने  'रिलांयस फैमिली सपोर्ट एंड वेलफेयर स्कीम' की घोषणा करते हुए कहा कि RIL कोरोना से जान गंवाने वाले कर्मचारियों के परिवार को अगले 5 साल तक सैलरी देती रहेगी। 

  •  
  • कोरोना से जान गंवाने वाले कर्मचारियों के परिवार को  5 साल तक मिलेगी सैलरी
  • कर्मचारी के  बच्चों के ग्रेजुएशन तक की पढ़ाई तक का खर्च उठाएगी कंपनी
  • मृतक कर्मचारी के नॉमिनी को आखिरी बार मिली सैलरी जितनी मिलेगी धनराशि 
  • परिवार के अस्पताल में भर्ती होने का पूरा खर्च उठाएगी रिलायंस 
  • काेराेना मरीज पूरी तरह  ठीक होने तक  ले सकते हैं कोविड-19 लीव 

 

मुकेश अंबानी ने खत लिखकर किया ऐलान
इसके अलावा कंपनी बच्चों के ग्रेजुएशन तक की पढ़ाई के लिए ट्यूशन फीस, हॉस्टल और किताबों का पूरा खर्च उठाएगी।  मुकेश अंबानी ने एक खत के जरिए इसकी सूचन दी। उन्होंने लिखा कि प्रिय साथियो, कोविड-19 महामारी हमारे सामने हाल के इतिहास में सबसे भयावह अनुभव लेकर सामने आई है। हममें से कुछ लोग अपने अमूल्य सहयोगियों, पारिवारिक सदस्यों और प्रियजनों की दुखद मृत्यु से उपजे हालात का सामना कर रहे हैं। 

PunjabKesari

परिवारों के दुख के वक्त में  रिलायंस खड़ा है साथ: अंबानी
खत में आगे लिखा कि कोरोना के इस दौर में जान गंवाने वाले साथियों के परिवारों के दुख के वक्त में रिलायंस पूरी ताकत से साथ खड़ा है. रिलायंस परिवार के एक सदस्य के तौर पर आपके साथ वादे को पूरा करने के लिए हम रिलांयस फैमिली सपोर्ट एंड वेलफेयर स्कीम की घोषणा कर रही है। किसी भी मृतक कर्मचारी के नॉमिनी को आखिरी बार मिली सैलरी जितनी धनराशि अगले पांच साल तक दी जाएगी। बच्चों को भारत के किसी भी इंस्टीट्यूट में ग्रेजुएशन तक की पढ़ाई, ट्यूशन फीस, हॉस्टल, किताबें मुफ्त मुहैया कराई जाएंगी। 

PunjabKesari

काेराेना मरीज पूरी तरह  ठीक होने तक  ले सकते हैं कोविड-19 लीव 
इसके साथ ही अंबानी ने बताया कि जीवनसाथी, माता-पिता, बच्चों (ग्रेजुएशन तक) के अस्पताल में भर्ती होने का पूरा खर्च रिलायंस द्वारा वहन किया जाएगा। इसके अतिरिक्त, जो कर्मचारी कोरोना संक्रमित हैं या उनके परिवार का कोई सदस्य कोविड की चपेट में है तो वे शारीरिक और मानसिक रूप से पूरी तरह ठीक होने तक कोविड-19 लीव ले सकते हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News