वसूली कर रहे नकली किन्नरों को असली किन्नरों ने पीटा, चौराहे पर उतरवाए कपड़े

punjabkesari.in Friday, Mar 18, 2016 - 07:46 PM (IST)

बड़वानी : मध्यप्रदेश के बडवानी जिले के नागलवाड़ी थाना क्षेत्र के ओझर कस्बे में दो व्यक्तियों के किन्नर का वेश धारण कर चन्दा मांगे जाने के चलते असली किन्नरों द्वारा कानून हाथ में लेकर उनकी जमकर धुनाई किए जाने का मामला संज्ञान में आने पर पुलिस ने घटना को गंभीरता से लिया है। 
 
अनुविभागीय अधिकारी (पुलिस) संपत उपाध्याय ने बताया कि कल बलवाड़ी के भगोरिया में अधिकांश पुलिस बल तैनात होने के चलते ओझर में किन्नरों द्वारा सरेआम की गई मारपीट की घटना देर रात पता चल सकी। उन्होंने कहा कि किन्नरों को बुला कर समझाइश दी जाएगी कि वे कानून हाथ में न लें। उन्होंने कहा कि किन्नरों का वेश धारण किए युवक पिटाई के उपरान्त चले गए थे अत: वीडियो क्लिप के आधार पर पिटाई करने वाले किन्नरों को चिन्हित कर उन पर आवश्यक कार्यवाही की जाएगी। 
 
कल ओझर में किन्नर वेश धारण किए दो युवको के चंदा मांगने की सूचना मिलने पर सेंधवा से गए किन्नरों ने आपत्ति उठाते हुए उनकी नवलपुरा और झंडाचौक पर जमकर धुनाई कर उन्हें लहुलुहान कर दिया था। करीब एक घंटे तक चले इस घटनाक्रम के दौरान पुलिस ने हस्तक्षेप नहीं किया था। इस घटना का वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल होने के उपरान्त कल रात पुलिस हरकत में आई। करीब एक पखवाड़े पूर्व जिले के जुलवानिया में भी इसी तरह का घटनाक्रम सामने आया था। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News