दिल्ली HC आज सिसोदिया की अंतरिम जमानत अर्जी पर सुनाएगा फैसला, मॉर्निंग न्यूज ब्रीफ में पढ़ें देश की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Monday, Jun 05, 2023 - 04:08 AM (IST)

नेशनल डेस्कः दिल्ली उच्च न्यायालय कथित आबकारी नीति घोटाले से जुड़े धनशोधन मामले में आम आदमी पार्टी नेता मनीष सिसोदिया की छह सप्ताह की अंतरिम जमानत याचिका पर सोमवार को अपना आदेश सुनाएगा। न्यायमूर्ति दिनेश कुमार शर्मा की अदालत अंतरिम जमानत याचिका पर फैसला सुनाएगी। 
PunjabKesari
राजनाथ आज और कल अमेरिकी और जर्मन समकक्षों के साथ करेंगे द्विपक्षीय चर्चा
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह 5 जून को अमेरिकी रक्षा मंत्री और 6 जून को जर्मनी के रक्षा मंत्री के साथ बैठक कर बातचीत करेंगे। दोनों बैठकों के दौरान औद्योगिक सहयोग पर ध्यान देने के साथ द्विपक्षीय रक्षा सहयोग के कई मुद्दों पर चर्चा होने की संभावना है। 

ओडिशा: बालासोर हादसे के 51 घंटे बाद ट्रेनों की आवाजाही शुरू
ओडिशा में बालासोर जिले के बहनगा स्टेशन पर भीषण रेल दुर्घटना के 53 घंटे बाद आज रात अप और डाउन दोनों लाइनों पर यातायात बहाल हो गया। रात में करीब दस बजे डाउन लाइन पर हल्दिया जाने वाली एक कोयला लदी मालगाड़ी को धीमी गति से गुजारा गया। 

उचित कपड़े नहीं पहनने वाले नहीं कर पाएंगे उत्तराखंड के मंदिरों में प्रवेश 
उत्तराखंड के हरिद्वार, ऋषिकेश और देहरादून जिलों में मंदिर प्रशासकों ने उचित वस्त्र नहीं पहनने वालों के मंदिरों में प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया है। 

मुख्तार अंसारी पर दर्ज एक और हत्याकांड में आज फैसला सुनाएगी MPMLA कोर्ट
बांदा जेल में बंद माफिया डॉन और मऊ से पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं। उत्तर प्रदेश में बहुचर्चित अवधेश राय हत्याकांड मामले में वाराणसी एमपी/एमएलए कोर्ट 5 जून यानि सोमवार को अपना फैसला सुनाने जा रही है। इस हत्याकांड में बाहुबली मुख्तारी अंसारी आरोपी है। बता दें कि 31 साल पहले 1991 में वाराणसी में कांग्रेस नेता अवधेश राय की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। 

12 जून को पटना में होने वाली विपक्षी दलों की बैठक टली 
पटना में 12 जून को होने वाली विपक्षी दलों की बैठक टलने की संभावना है। सूत्रों ने रविवार को यह जानकारी दी। सूत्रों ने बताया कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी बैठक के लिए अनुपलब्ध हैं, ऐसे में मुख्य विपक्षी दल के साथ परामर्श कर इसे (बैठक को) बाद की तारीख पर करने का विचार है, ताकि वह भी इसमें शामिल हो सकें। राहुल अभी अमेरिका की यात्रा पर हैं। 

केरल में रविवार को नहीं पहुंचा मानसून, तीन से चार दिन की हो सकती है देरी: आईएमडी 
मानसून रविवार को केरल में दस्तक देने वाला था लेकिन इसकी शुरुआत नहीं हुई और भारतीय मौसम विज्ञान विभाग ने इसमें तीन से चार दिन की और देरी होने की आशंका जताई है। दक्षिण-पश्चिम मानसून आम तौर पर एक जून को केरल में दस्तक देता है और इसकी शुरुआत सात दिन पहले या सात दिन बाद हो सकती है। 

नाबालिग महिला रेसलर ने WFI Chief बृजभूषण के खिलाफ वापस ली शिकायत- सूत्र
यौन शोषण को लेकर भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ पहलवान बजरंग पूनिया, विनेश फोगाट और साक्षी मलिक पिछले 2 महीनों से प्रदर्शन कर रहे हैं। इस बीच सूत्रों से खबर आ रही है कि WFI चीफ बृजभूषण के खिलाफ आरोप लगाने वाली नाबालिग महिला पहलवान ने पटियाला हाउस कोर्ट से अपनी शिकायत वापस ले ली है। बताया जा रहा है कि नाबालिग पहलवान ने 2 जून को अपनी शिकायत को वापस ले लिया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News