महाराष्ट्र संकट के बीच राउत को याद आए 'बच्चन साहब', बोले- 'कोशिश करने वालों की हार नही होती'

punjabkesari.in Tuesday, Nov 12, 2019 - 10:19 AM (IST)

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र का सियासी ड्रामा आए दिन नया मोड़ ले रहा है। भाजपा के सरकार बनाने से इंकार के बाद जहां सत्ता शिवसेना के हाथ जाती दिख रही थी, अब चाभी एनसीपी के हाथ में है। वहीं राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी की ओर से शिवसेना को कोई मोहलत नहीं मिलने के बाद महाराष्ट्र राष्ट्रपति शासन की ओर बढ़ता दिख रहा है। इसी सियासी संकट के बीच शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत को मशहूर कवि हरिवंश राय बच्चन की याद आ गई है। 

PunjabKesari

राउत ने मंगलवार को ट्वीट कर लिखा कि लहरों से डरकर नौका पार नहीं होती, कोशिश करनेवालों की हार नहीं होती- बच्चन। हम होंगे कामयाब, जरूर होंगे। वहीं इससे पहले सोमवार को आदित्य ठाकरे ने भी समर्थन पत्र नहीं सौंप पाने के बाद कहा था कि कहानी अभी बाकी है। 

PunjabKesari

बता दें कि राजभवन की ओर से जारी बयान में कहा गया कि शिवसेना ने समर्थन पत्र जमा करने के लिए तीन दिन का समय और मांगा था, लेकिन राज्यपाल ने इस अनुरोध को स्वीकार नहीं किया। दरअसल शिवसेना महाराष्ट्र में सरकार बनाने के लिए एनसीपी और कांग्रेस से संपर्क साध रही है, लेकिन शरद पवार नीत एनसीपी ने शर्त रखी है कि महाराष्ट्र में यदि पार्टी का समर्थन चाहिए तो शिवसेना को राजग का साथ छोड़ना होगा।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News