26/11 Attack: हम याद रखेंगे...रतन टाटा ने होटल ताज की तस्वीर जारी कर लिखा भावुक पोस्ट

punjabkesari.in Thursday, Nov 26, 2020 - 04:48 PM (IST)

बिजनेस डेस्क: उद्योगपति एवं टाटा संस समूह के एमिरेट्स चैयरमेन रतन टाटा 26/11 आतंकी हमलों का शिकार हुए लोगों को याद कर भावुक हो गए। उन्होंने मुंबई आतंकवादी हमले की 12वीं बरसी पर कहा कि जिन लोगों ने दुश्‍मन पर जीत पाने में मदद की, हम उनके बलिदान को हमेशा याद रखेंगे।

PunjabKesari

रतन टाटा ने हमले की 12 वींबरसी पर इंस्टाग्राम पर एक बहुत ही भावुक पोस्ट लिखी जिसे उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर भी साझा किया है। पोस्ट के साथ टाटा ने होटल ताज की तस्वीर भी साझा की है। उन्होंने लिखा कि 12 वर्ष पहले आज के दिन जो भारी विनाश हुआ था, उसे भुलाया नहीं जा सकता। लेकिन इससे भी ज्यादा यह स्मरण करने की बात यह है कि उस दिन किस तरह से विविध तरह के लोगों ने वाली मुंबई में एकजुट होकर और अपने सभी मतभेदों को भुलाकर आतंकवाद तथा विनाश से मुकाबला किया था। 


टाठा ने आगे लिखा कि हमें अपनी एकता को संभालकर रखने की जरूरत है। आज हमें निश्चित रूप से उन बहादुर लोगों के सम्मान में शोक मनाना चाहिए जिन्होंने दुश्मन से मुकाबले में अपना जीवन न्यौछावर कर दिया, किंतु हमें इस बात की सराहना भी करनी चाहिए कि हमने किस तरह से एकता, दया और संवेदनशीलता का परिचय दिया था और हमें आशा है कि आने वाले वर्षों में भी हम इसे बरकरार रखेंगे। बता दें कि मुंबई हमले का मुख्य निशाना टाटा समूह का ताज होटल था। इस हमले में 160 से अधिक लोग मारे गये थे और 300 से अधिक घायल हुए थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News