रांची: वाहन चेकिंग के दौरान महिला सब-इंस्पेक्टर की कुचलकर हत्या, एक आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Jul 20, 2022 - 10:10 AM (IST)

झारखंड:  रांची में एक महिला दारोगा को पिकअप ने कुचल कर उसकी हत्या कर दी। बीती रात वाहन चेकिंग के दौरान महिला सब-इंस्पेक्टर संध्या टोपनो की कुचलकर हत्या कर दी गई। वह तुपुदाना ओपी के प्रभारी के पद पर तैनात थीं। वहीं   पुलिस का दावा है कि इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।  

 बता दें कि  रांची जिले के तुपुदाना इलाके में बुधवार तड़के 3 बजे 2018 बैच की पुलिस एसआई संध्या टोपनो वाहनों की चेकिंग कर रही थीं कि  इसी दौरान महिला पुलिस अधिकारी ने एक पिकअप वैन को रोकने का इशारा किया लेकिन वाहन की रफ्तार इतनी तेज थे कि उशने   महिला दरोगा को रौंद दिया और   महिला पुलिस अधिकारी की घटनास्थनल पर ही मौत हो गई। वहीं, आरोपी पिकअप वैन का चालक वाहन लेकर भागने में सफल रहा। इसके बाद आसपास के क्षेत्रों में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जिसके बाद एक  आरोपी को गिरफ्तार किया गया  और वाहन की बरामदगी की पुष्टि की गई।

 रांची के एसएसपी कौशल कुमार का कहना है कि पुलिस को इलाके से पशु तस्करों के गुजरने की गोपनीय सूचना मिली थी. इसी आधार पर सड़क पर चेकिंग पॉइंट लगाया गया था। इसी दौरान एक पिकअप वैन चालक ने महिला एसआई की वाहन से टक्कर मारकर हत्या कर दी। 

  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News