आज ड्रग कनेक्शन को लेकर NCB के सवालों का जवाब देगी रकुल प्रीत, दीपिका कल होंगी जांच में शामिल

punjabkesari.in Friday, Sep 25, 2020 - 08:49 AM (IST)

नेशनल डेस्क: सिनेमा जगत और नशीले पदार्थों के कथित जुड़ाव का मामला आए दिन नया मोड़ ले रहा है। अभी इसे मामले को लेकरनारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने अपनी जांच तेज कर दी है, जिसके तहत अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह आज जांच के लिए शामिल होंगी। वहीं अदाकारा दीपिका पादुकोण शनिवार को एनसीबी की जांच में शामिल होंगी। 

PunjabKesari

इससे पहलेर रकुल प्रीत ने अपने आधिकारिक बयान में कहा था कि उन्हें कथित तौर पर भेजे गए समन न तो मुंबई में प्राप्त हुए न हैदराबाद में। हालांकि एनसीबी अधिकारियों ने कहा था कि सिंह से फोन और अन्य माध्यमों से संपर्क किया गया था। एजेंसी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि उन्होंने समन स्वीकार किए हैं। आज वह और अभिनेत्री और दीपिका की प्रबंधक करिश्मा प्रकाश आंच जांच में शामिल होंगी।

PunjabKesari

एक अधिकारी ने बताया कि एनसीबी ने नशीले पदार्थों के मामले में अपना बयान दर्ज कराने के लिए दीपिका को शुक्रवार को तलब किया था।अदाकारा को केंद्रीय एजेंसी द्वारा भेजा गया समन मिल गया है और वह शनिवार को जांच में शामिल होंगी। अधिकारी के मुताबिक एनसीबी के सूत्रों ने पूर्व में बताया था कि करिश्मा प्रकाश के वाट्सऐप चैट से किसी ‘डी' के साथ हुई उनकी बातचीत का पता चला और केंद्रीय एजेंसी जानना चाहती है कि यह व्यक्ति कौन है। 

PunjabKesari

अधिकारी के अनुसार एनसीबी की जांच टीम ने फैशन डिजाइनर सिमोन खंभाटा और राजपूत की पूर्व प्रबंधक श्रुति मोदी के बयानों को दर्ज किया। एनसीबी ने राजपूत की मौत के बाद सामने आए मादक द्रव्य मामले की जांच शुरू की थी। अब एजेंसी ने अपनी जांच का दायरा बढ़ा दिया है और बॉलीवुड की कुछ और शख्सियतों को ‘‘जांच में शामिल'' होने के लिए कहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News