इतना बड़ा घोटाला होने के बाद भी  पीएम मोदी चुप्पी साधे बैठे हैं:   मल्लिकार्जुन खड़गे

punjabkesari.in Monday, Feb 06, 2023 - 10:43 AM (IST)

नई दिल्ली: संसद में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे के चैंबर में विपक्षी दलों ने अडानी-हिंडनबर्ग और अन्य मुद्दों पर रणनीति के लिए उनसे मुलाकात की। इस दौरान जहां कांग्रेस, DMK,NCP, BRS,JD(U),SP,CPM,CPI, केरल कांग्रेस (जोस मणि),JMM, RLD, RSP,AAP, IUML, RJD व शिवसेना शामिल रही।

वहीं इस दौरान राज्यसभा में विपक्ष के नेता और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा है कि हम संसद में अडानी का मुद्दा उठाएंगे लेकिन सरकार चर्चा से भाग रही है। सरकार इतने बड़े मुद्दे पर चुप है, खासकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। 

खड़गे ने कहा कि जो उद्योगपति प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के करीबी है उनको उन्हें कुछ बोलना चाहिए नहीं तो देश की आर्थिक स्थिति बहुत खराब हो जाएगी। इस मुद्दे (अडानी स्टॉक क्रैश) को सदन में चर्चा में लाएंगे और जो कमियां हैं वो हम सरकार को बताएंगे। सरकार अब तक चुप क्यों बैठी है? इतना बड़ा घोटाला होने के बाद भी सरकार चुप्पी साधे है। खासकर कि PM मोदी कुछ नहीं बोल रहे हैं।

 वहीं, लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा है कि अब हमारी बैठक होगी।  पूरा विपक्ष एक साथ आएगा, चर्चा होगी और फैसला होगा. यह केवल कांग्रेस का मुद्दा नहीं है, बल्कि भारत के आम लोगों का मुद्दा है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News