श्री अमर क्षत्रिय राजपूत सभा का ऐलान, इंजीनियर रशीद की जुबान काटकर लाओ तो मिलेगा ईनाम

punjabkesari.in Tuesday, Jul 30, 2019 - 01:40 PM (IST)

साम्बा (अजय सिंह) : श्रीनगर के लंगेट से पूर्व विधायक इंजीनियर रशीद द्वारा महाराजा हरि सिंह  पर की गई गलत बयानबाजी के बाद श्री अमर क्षत्रिय राजपूत सभा भडक़ गई है। सांबा जिला प्रधान सेवामुक्त कैप्टन इंदर सिंह  ने पत्रकार वार्ता में खुले शब्दों में ऐलान करते हुए कहा कि जो भी व्यक्ति पूर्व विधायक रशीद की जुवान काटकर लाएगा, उसे राजपूत सभा साम्बा दस लाख का ईनाम देगी।

PunjabKesari

 

साम्बा में राजपूत सभा के हॉल में आयोजित पत्रकार वार्ता में  इंदर सिंह ने कहा कि जिस महाराजा के कामों का पूरा विश्व प्रशांसा करता है और उनके गुण गाता है, ऐसे महाराजा के लिए पूर्व विधायक ने जिन शब्दों का इस्तेमाल किया है वो माफी के काबिल नहीं है। उन्होंने कहा कि मेरी उम्र 81 साल है और अगर उन्हें रशीद कहीं पर दिख गया तो उसे जिंदा जाने नहीं देंगे और उसे राजपूतों के खून की ताकत का पता दिखाकर रखेंगे।  

PunjabKesari

 


इंदर सिंह  ने कहा कि राज्यपाल महोदय को भी इस मामले पर कड़़ा सज्ञान लेकर ऐसे देशद्रोह लोगों को बाहर फैंकने का काम करना चाहिए और उन पर मुकदमा दायर करना चाहिए। राजपूत सभा ने कहा कि इंजीनियर रशीद जब कभी भी जम्मू आया तो उसे जनता जिंदा वापिस नहीं जाने देगी। उन्होंने कहा कि महाराजा हमारी आन-शान है और उनकी बदोलत ही आज राज्य के लोग खुशहाली का जी रहे हैं और अगर उस महाराजा के खिलाफ ही कोई गलत बयानबाजी करेगा तो उसे किसी भी किमत पर बख्शा नहीं जाएगा।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Monika Jamwal

Recommended News

Related News