राजनाथ का पाक पर निशाना, कहा- बाहरी ताकतें आतंकवाद को दे रही बढ़ावा

punjabkesari.in Thursday, Dec 20, 2018 - 06:47 PM (IST)

नेशनल डेस्क: गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने एक बार फिर आतंकवाद को लेकर पाकिस्तान को आड़े हाथों लिया हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि कुछ बाहरी ताकतें देश को गुमराह कर रही हैं। राजनाथ के अनुसार पाकिस्तान की आतंकी संस्थाएं आतंकवाद फैला रही है। 
PunjabKesari

गृह मंत्री ने वीरवार को ट्वीट कर कहा कि आतंकवाद को बढ़ाने के पीछे बाहरी ताकतों का ​हाथ है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान और पीओके में आतंक से संबंधित गतिविधिया जैसे कि प्रशिक्षण शिविर और संचार नियंत्रण स्टेशन हैं। आतंकवादियों और अलगाववादियों के लिए सीमा पार से मिल रही वित्तीय सहायता चिंता का कारण है।
PunjabKesari

राजनाथ सिंह ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि अलगाववादी भी हर संभव परिस्थितियों का फायदा उठाते हैं ताकि लोगों के बीच में विरोधी भावनाओं को गति दी जा सके। इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि पत्थरबाजी की घटनाओं में कमी आई है। 

PunjabKesari
बता दें कि इससे पहले राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान को पेशकश की थी कि अगर वह अपने दमखम पर आतंकवाद का मुकाबला नहीं कर पा रहा है तो भारत की मदद ले सकता है।  उन्होंने कहा था कि मैं पाकिस्तान के प्रधानमंत्री से पूछना चाहता हूं कि अगर अफगानिस्तान में अमेरिका का सहयोग लेकर तालिबान के खिलाफ लड़ाई हो सकती है तो आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई क्यों नहीं हो सकती


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News