सोमवार को दादा साहब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित होंगे रजनीकांत, बेटी की सोशल मीडिया ऐप भी करेंगे लॉन्च

10/24/2021 4:28:32 PM

नेशनल डेस्क: साल 2020 के 51वें दादा साहब फाल्के पुरस्कार के लिए चुने गए मशहूर अभिनेता रजनीकांत ने कहा है कि सोमवार का दिन उनके लिए ‘बेहद खास' होने वाला है, क्योंकि उस दिन उन्हें इस प्रतिष्ठित पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। अभिनेता के लिए यह दिन इसलिए भी महत्वपूर्ण होगा क्योंकि उनकी बेटी सौंदर्या विशागन आवाज-आधारित एक सोशल मीडिया ऐप लॉन्च कर रही हैं। सुपरस्टार अभिनेता का कहना है कि यह ऐप लोगों के लिए बेहद उपयोगी साबित होगा।

 

रविवार को दिल्ली रवाना हुए रजनीकांत ने एक बयान में कहा कि कल का दिन दो विशेष कारणों से मेरे लिए महत्वपूर्ण अवसर होने जा रहा है। पहला, भारत सरकार द्वारा मुझे दादा साहब फाल्के पुरस्कार दिया जाएगा, जो लोगों के प्यार और समर्थन का प्रतीक है।'' यह दिन उनके लिए इसलिए भी उतना ही महत्वपूर्ण होगा, क्योंकि उनकी बेटी सौंदर्या का आवाज-आधारित ऐप सोमवार को लॉन्च किया जाएगा।

 

सौंदर्या ने ‘‘अपने स्वतंत्र प्रयासों से लोगों के लिए हूते नामक एक बहुत ही उपयोगी ऐप बनाने का बीड़ा उठाया था।'' अभिनेता ने बताया कि यह देश का पहला आवाज आधारित सोशल मीडिया ऐप है। उन्होंने कहा कि लोग अब अपनी आवाज के माध्यम से अपने विचारों, इच्छाओं को हू-ब-हू वैसे ही व्यक्त कर सकते हैं जैसे कि वे अपनी पसंद की किसी भी भाषा में लिखित रूप में करते हैं। अभिनेता की फिल्म ‘अन्नाथे' दीपावली पर रिलीज होने वाली है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Related News

Recommended News