राजस्थानः कोटा में तेज रफ्तार बस ने महिला को कुचला, दो महीने की थी प्रेग्नेंट

punjabkesari.in Tuesday, Dec 19, 2023 - 10:28 PM (IST)

नेशनल डेस्कः राजस्थान के कोटा में रोडवेज की एक तेज रफ्तार बस ने दो महीने की गर्भवती महिला को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक यह घटना सोमवार शाम को उस समय हुई जब महिला मोटरसाइकिल पर अपने पति और 10 वर्षीय बेटी के साथ यात्रा कर रही थी। उन्होंने बताया कि उनके मोटरसाइकिल की एक अन्य बाइक से टक्कर हो गई। यह दुर्घटना कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र के सकतपुरा लैंडमार्क सिटी रोड पर नेवाजी पैलेस के पास हुई।

पुलिस ने बताया कि दुर्घटना में महिला के पति और उनकी बेटी को मामूली चोट आयी है । उन्होंने बताया कि मृत महिला की पहचान गोना (40) के रूप में हुई है, जो बारां जिले के रहने वाले मुकेश की पत्नी थी। मुकेश लैंडमार्क सिटी इलाके में एक हॉस्टल के मेस में रसोइया के रूप में काम करता है।

एसओ महेंद्र मीणा ने बताया कि यह दुर्घटना सोमवार शाम करीब 6.45 बजे हुई जब गोना अपनी बेटी प्रिया (10) और पति मुकेश के साथ सकतपुरा इलाके से मोटरसाइकिल पर लैंडमार्क सिटी इलाके में हॉस्टल मेस जा रही थी। महेंद्र मीणा ने कहा कि एक अन्य मोटरसाइकिल से टक्कर होने के बाद महिला और उसकी बेटी बाइक से नीचे गिर गईं।

भीलवाड़ा में रोडवेज बस ने महिला को कुचला
इसी बीच, भीलवाड़ा डिपो की तेज रफ्तार राजस्थान रोडवेज बस ने महिला को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मंगलवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद महिला का शव परिजनों को सौंप दिया और रोडवेज बस चालक के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज कर लिया। पुलिस इस मामले की विस्तृत जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News