Rajasthan:IPS देवेंद्र ने सिर्फ 1 रुपया शगुन लेकर रचाई IAS अपराजिता के साथ शादी, देखने के लिए उमड़ी भीड़

punjabkesari.in Friday, Feb 02, 2024 - 11:54 AM (IST)

नेशनल डेस्क: राजस्थान के चुरु में हुई एक शानदार और आदिरंगी शादी ने लोगों का ध्यान खींच लिया है। खासौली गांव के दयानंद रूयल के बेटे IPS देवेंद्र रूयल और भरतपुर के IAS अपराजिता की शादी ने समाज में एकता और समरसता का संदेश दिया है। यह शादी सिर्फ 1 रुपये और नारियल के साथ हुई है।  

इसके अलावा IPS दूल्हा देवेंद्र अपनी  नई नवेली IAS दुल्हन अपराजिता को हेलिकॉप्टर से विदा करवाकर अपने घर लाए हैं। यह विवाह न केवल एक परिवार की खुशियों का कारण बना, बल्कि इसने ग्रामीण समाज में भी समर्थन और उत्साह बढ़ाया है। दो प्रशिक्षित और सक्षम परिवारों के बीच हुई इस शादी ने समाज को शिक्षा और सेवा के क्षेत्र में आगे बढ़ने का संकेत दिया है। 

शादी के आयोजन में खासौली से लेकर भरतपुर तक की लग्जरी गाड़ियों का काफिला ने अपनी शानदारता के साथ सभी को मोहित किया। विशेषकर, दूल्हा देवेंद्र ने दुल्हन अपराजिता को हेलीकॉप्टर से विदा करवाने के साथ एक अद्वितीय और यादगार मोमेंट बनाया। हेलीकॉप्टर से उतरते ही अपनी नई नवेली दुल्हन के साथ दूल्हा ने खासौली में धूमधाम से स्वागत किया, जिसे देखने के लिए गाँववालों की भीड़ उमड़ पड़ी।

दुल्हन का किया ऐसा स्वागत
इस शादी ने ग्रामीण स्तर पर एक विशेषता बना दी है, जिसमें हजारों की संख्या में ग्रामीण महिलाएं और रिश्तेदारों ने हेलीपैड पर इकट्ठे होकर दुल्हन का स्वागत किया। राजस्थानी लोकगीतों के साथ रचे गए कार्यक्रम ने इस मौके को और भी मजेदार बना दिया। इस समाचार के माध्यम से हम सभी जो IPS देवेंद्र रूयल और IAS अपराजिता को हार्दिक शुभकामनाएं भेजते हैं, और इस जीवन के नए अध्याय की शुरुआत के लिए उन्हें सबसे अच्छा भविष्य और सुख-शांति की कामना करते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Recommended News

Related News