इंसानियत शर्मसार: पूरे गांव के सामने लड़की की इज्जत से खिलवाड़, 24 गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Jun 28, 2016 - 06:52 PM (IST)

नई दिल्ली: राजस्थान के उदयपुर जिले के कसोटिया गांव में एक शर्मनाक मामला सामने आया है, जहां प्रेम संबंधों के कारण एक 26 साल की विवाहित युवती को न सिर्फ निर्वस्त्र कर दिया गया। साथ ही उसे और उसके प्रेमी को दो दिनों तक पेड़ से बांधकर रखा। जब युवती को छुड़ाने के लिए उसकी मां और परिजन आए तो लोगों ने उनके साथ भी मारपीट की। पुलिस ने मामले में 24 लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक (उदयपुर) राजेंद्र प्रसाद गोयल के मुताबिक, कसोटिया गांव की 26 वर्षीय युवती का विवाह पहले भंवर लाल के साथ हुआ था, जबकि महिला का पीपली टेकण निवासी लालू राम से प्रेम संबंध था। इस बीच लोगों को जानकारी मिली कि विवाहिता लालू राम के साथ चली गई है। इसके बाद दोनों को 20 जून को भटेवर के पास से पकड़कर कसोटिया ले आया गया और निर्वस्त्र कर पेड़ के बांध दिया गया।

पुलिस ने बताया कि युवती के घर वालों को इसकी जानकारी मिलने पर उसकी मां और उसके कुछ परिजन मौके पर पहुंचे, लेकिन ग्रामीणों ने इन्हें भी एक कमरे में बंद कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बंधकों को मुक्त करवाया। पीड़ित युवक और युवती के परिजनों ने घटना पर शिकायत देने से इंकार किया है, जिसके बाद कानोड थानाधिकारी ने स्वत: संज्ञान से मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News