कोर्ट का ऐतिहासिक फैसला, 3 साल की बच्ची से रेप के दोषी को 20 दिन के अंदर फांसी की दी सजा

punjabkesari.in Saturday, Sep 01, 2018 - 11:13 AM (IST)

झुंझुनूं: राजस्थान के झुंझुनूं जिले की पॉक्सो अदालत ने तीन साल की बच्ची से दुष्कर्म के मामले के आरोपी को फांसी की सजा सुनाई। सहायक लोक अभियोजक लोकेंद्र सिंह खुडानिया ने बताया कि यह मामला दो अगस्त को अलसीसर थाना इलाके का है। आरोपी विनोद ने अपने ननिहाल आई तीन साल की मासूम को घर में अकेला पाकर उससे दुष्कर्म किया। 

PunjabKesari

 उन्होंने बताया कि इस मामले में पुलिस ने 24 घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार किया और 10 दिन में ही चार्जशीट तैयार कर अदालत में पेश कर दी। पॉक्सो अदालत ने भी इस मामले को गंभीरता से लेते हुए चार्जशीट दायर होने के महज 19वें दिन आरोपी को मृत्युदंड की सजा सुनाई। उन्होंने बताया कि पॉक्सो अदालत की न्यायाधीश नीरजा दाधीच ने इसे जघन्य अपराध मानते हुए आरोपी को मृत्युदंड की सजा सुनाई।  

PunjabKesari

एेसे किया गया अारोपी को गिरफ्तार
वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित चिड़ावा में किराए का मकान में छिपा हुअा था। इधर, सूचना पाकर पहुंची मलसीसर पुलिस ने मासूम का बीडीके अस्पताल में उपचार करवाया और नानी के बताए हुलिए के अनुसार जिलेभर में फेरी लगाकर बर्तन बेचने वालों की पड़ताल शुरू की। तब चिड़ावा में विनोद में मिला। उसे हुलिया मिलने पर हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपने गुनाह कबूल कर लिया

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News