राजस्थानः 7 साल के बेटे के साथ सो रहा था रेलवे कर्मचारी, घात लगाकर बदमाशों ने गला रेतकर की हत्या

punjabkesari.in Thursday, May 30, 2024 - 10:09 PM (IST)

नेशनल डेस्कः राजस्थान के कोटा शहर में 35 वर्षीय एक व्यक्ति की घर में सोते समय गला रेत कर हत्या कर दी गई। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक घटना रेलवे कॉलोनी इलाके में बुधवार और गुरूवार की दरमियानी रात में हुई। पुलिस उपाधीक्षक राजेश सोनी ने बताया कि शंभू कुमार रेलवे के यांत्रिकी प्रभाग में काम करता था और सात साल के बेटे के साथ सो रहा था तभी आरोपी पीछे के रास्ते से उसके घर में दाखिल हुए। उन्होंने बताया कि आरोपियों ने कुमार के गले को धारदार हथियार से दो बार काटा।

सोनी ने बताया कि कुमार की पत्नी और छोटा बेटा उसी कमरे में सो रहे थे और पत्नी ने आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की लेकिन वे फरार होने में सफल रहे। उन्होंने बताया कि कुमार को अस्पताल ले जाया गया लेकिन प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें एमबीएस अस्पताल रेफर कर दिया गया जहां उनकी मौत हो गई।

सोनी ने बताया कि कुमार की पत्नी ने पुलिस को बताया है कि काले कपड़े में आए दो लोगों ने उसके पति की हत्या की है। उन्होंने बताया कि पत्नी के मुताबिक कुमार की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी और पिता की मृत्यु होने पर उन्हें अनुकंपा पर रेलवे में नौकरी मिली थी। पुलिस ने बताया कि पोस्टमॉर्टम के बाद शव को परिवार को सौंप दिया गया है। पुलिस हत्या के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है और मामले की जांच जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News