राजस्थानः जयपुर में करणी सेना चीफ शिव सिंह को मारी गोली, महिपाल सिंह मकवाना पर लगाया हमले का आरोप

punjabkesari.in Friday, Jul 12, 2024 - 11:15 PM (IST)

नेशनल डेस्कः राजस्थान की राजधानी जयपुर में करणी सेना के अध्यक्ष शिव सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक, करणी सेना के दो गुटों के बीच विवाद के बाद गोलीबारी हुई। यह घटना शुक्रवार को जयपुर के चित्रकूट में हुई। करणी सेना के महिपाल सिंह मकराना पर कथित तौर पर राष्ट्रीय करणी सेना के शिव सिंह शेखावत के बंदूकधारी ने हमला किया।

शिव सिंह शेखावत का दावा है कि महिपाल सिंह मकराना के लोगों ने उन पर गोली चलाई। यह स्पष्ट नहीं है कि उनके बीच तीखी नोकझोंक किस वजह से हुई। गोलीबारी की जगह से मिले वीडियो में घायल महिपाल सिंह मकराना को सोफे पर लेटा हुआ दिखाया गया है। दूसरे वीडियो में उनका खून से लथपथ चेहरा देखा जा सकता है। उन्हें अस्पताल ले जाया गया है।

शिव सिंह शेखावत ने कहा, "हम अपने दफ़्तर में बैठे थे। चार लोग आए और कहा कि वे मुझसे मिलना चाहते हैं। कुछ दिन पहले महिपाल सिंह मकराना ने धमकी दी थी कि वह मुझे नुकसान पहुंचाएगा। मुझे पाकिस्तान से भी धमकी भरा फ़ोन आया था। जो लोग आए, उन्होंने मुझे गाली देना शुरू कर दिया और फिर गोली चला दी। फिर मेरे गनमैन ने भी गोली चलाई। आप मेरे हाथ पर खून के निशान देख सकते हैं।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News