राजस्थानः बाडमेर में पांडाल गिरने से 14 लोगों की मौत, पीएम मोदी ने जताया शोक

punjabkesari.in Sunday, Jun 23, 2019 - 07:16 PM (IST)

नेशनल डेस्कः राजस्थान के बाड़मेर जिले के जसोल गांव में रविवार को एक हादसे में कम से कम 14 लोगों की मौत हो गयी। पुलिस का कहना है कि बड़ी संख्या में लोग घायल हैं जिनको पास के बालोतरा और अन्य कस्बों के अस्पतालों में ले जाया जा रहा है।
PunjabKesari
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक खींव सिंह भाटी के अनुसार,‘‘कम से कम 14 लोगों की मौत हो चुकी है।'' उन्होंने कहा कि दसियों लोग घायल हैं जिन्हें अलग अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।
PunjabKesari
घटना की पूरी जानकारी नहीं मिल पायी है लेकिन बताया जा रहा है कि जसोल गांव के धाम में कथा के लिए बड़ा पंडाल लगाया गया था। रविवार दोपहर बाद आई तेज आंधी और बारिश से पंडाल का कुछ हिस्सा गिर गया और इससे वहां भगदड़ मच गयी।
PunjabKesari
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राजस्थान में बाड़मेर जिले में स्थित जसोल धाम में एक धार्मिक कथा के दौरान पंडाल गिरने से चौदह श्रद्धालुओं की मौत पर दुख व्यक्त किया है और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। मोदी ने अपने संदेश में कहा ,‘‘ राजस्थान के बाड़मेर में पंडाल गिरने की घटना दुर्भाग्यपूर्ण है। पीड़ित परिवारों के साथ मेरी संवदेनाएं। मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।''
PunjabKesari
राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने घटना पर दुख जताया। उन्होंने कहा, "जसोल,बाड़मेर में राम कथा के दौरान टेंट गिरने से हुए हादसे में बड़ी संख्या में लोगों की जान जाने की जानकारी अत्यंत दुखद, दुर्भाग्यपूर्ण है।ईश्वर से दिवंगतों की आत्मा को शांति प्रदान करने,शोकाकुल परिजनों को सम्बल देने की प्रार्थना है। घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूँ।" 
PunjabKesari
गृह मंत्री अमित शाह ने भी घटना पर शोक जताया है। उन्होंने कहा कि राजस्थान के बाड़मेर में एक पंडाल के गिरने से हुए जानमाल का नुकसान के बारे में सुनकर दुख हुआ। मैं पीड़ित परिवारों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं। घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News