Tamil Nadu: चेन्नई सहित उत्तरी क्षेत्र के कई हिस्सों में थमी बारिश, राहत कार्य जारी

punjabkesari.in Wednesday, Oct 16, 2024 - 02:51 PM (IST)

नेशनल डेस्क: तमिलनाडु के चेन्नई सहित उत्तरी क्षेत्र के अधिकांश हिस्सों में बुधवार को बारिश थम गई ,जिससे लोगों को राहत मिली। वहीं, मुख्यमंत्री एम. के. स्टालिन ने कहा कि प्रभावित क्षेत्रों में राहत कार्य जारी है।
 

भारी बारिश से प्रभावित क्षेत्रों में राहत कार्य जारी
स्टालिन ने घोषणा की कि गरीब और आम लोगों की मदद करने के लिए चेन्नई की अम्मा कैंटीन में 16 और 17 अक्टूबर को मुफ्त भोजन उपलब्ध कराया जाएगा। मुख्यमंत्री ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स' पर एक पोस्ट में कहा कि मंगलवार को भारी बारिश से प्रभावित क्षेत्रों में राहत कार्य जोर-शोर से जारी है। ग्रेटर चेन्नई कॉर्पोरेशन ने निचले इलाकों में रहने वाले लोगों को राहत केंद्रों में भेजा है और उन्हें भोजन सहित सभी प्रकार की मदद दी जा रही है।
PunjabKesari
चेन्नई और उसके आस-पास के इलाकों में रातभर हुई भारी बारिश
भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने बताया कि बंगाल की खाड़ी के ऊपर बना दबाव का क्षेत्र अब चेन्नई से लगभग 360 किलोमीटर पूर्व-दक्षिण पूर्व, पुडुचेरी से 390 किलोमीटर पूर्व तथा आंध्र प्रदेश के नेल्लोर से 450 किलोमीटर दक्षिण पूर्व में है। मौसम विभाग ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स' पर एक पोस्ट में कहा, ‘‘दबाव के क्षेत्र के पश्चिम-उत्तर पश्चिम की ओर बढ़ने तथा 17 अक्टूबर की सुबह चेन्नई के निकट पुडुचेरी और नेल्लोर के बीच उत्तरी तमिलनाडु-दक्षिणी आंध्र प्रदेश के तटों को पार करने की संभावना है।'' चेन्नई और तमिलनाडु के अन्य हिस्सों में मंगलवार को रुक-रुक कर भारी बारिश हुई। हालांकि देर रात तक पूरी तरह बारिश बंद हो गई।









 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News