राहुल गांधी ने साधा अजय मिश्रा पर निशाना, बोले- ये जो मंत्री खुद को कानून से ऊपर समझ रहा है,इसका इस्तीफा लेकर रहेंगे

punjabkesari.in Wednesday, Dec 15, 2021 - 06:15 PM (IST)

नेशनल डेस्कः केंद्रीय गृहराज्य मंत्री अजय कुमार मिश्रा उर्फ टैनी पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने निशाना साधा है। राहुल ने कहा कि ये मंत्री जो खुद को कानून से ऊपर समझ रहा है। इसका इस्तीफा लेकर ही दम लेंगे। राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि ये मंत्री जो खुद को क़ानून से ऊपर समझ रहा है- इसका इस्तीफ़ा लेकर ही दम लेंगे! लखीमपुर  के पीड़ित परिवारों से हमारा वादा था- निभाएँगे।

दरअसल, केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री अजय कुमार मिश्रा उर्फ टैनी पर उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में बुधवार को पत्रकारों के साथ कथित अभद्रता करने का आरोप लगाया गया है। सोशल मीडिया पर वायरल हुये एक वीडियो में टेनी पत्रकारों के साथ धक्कामुक्की करते हुये अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते देखे गये। यह घटना उस समय हुयी जब टेनी लखीमपुर खीरी के कस्बा ओयल में मदर केयर चाइल्ड सेन्टर के आक्सीजन प्लांट के उदघाटन समारोह में हिस्सा लेने पहुंचे थे।

टैनी ने समारोह स्थल पर सवाल पूछने की कोशिश कर रहे कुछ टीवी पत्रकारो के साथ कथित अभद्रता करते हुऐ गाली गलौच भी की। इस दौरान यहां मौजूद एक समाचार चैनल के पत्रकार ने तिकुनियां घटना के मुख्य आरोपी और टैनी के पुत्र आशीष मिश्रा समेत अन्य आरोपियों पर षडयंत्र के तहत जानलेवा हमला करने के सम्बन्ध मे सवाल किया। उक्त पत्रकार का आरोप है कि इस पर उन्होंने गुस्से मेें अपशब्द कहते हुये वहां मौजूद पत्रकारों के साथ धक्कामुक्की भी की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News