राहुल का मोदी पर तंज, टीवी पर 24*7 देते हैं दिखाई

punjabkesari.in Tuesday, Oct 09, 2018 - 07:01 PM (IST)

नेशनल डेस्कः कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी दो दिन के राजस्थान के चुनावी दौरे पर हैं। उन्होंने राजस्थान के बारी में आज एक जनसभा को संबोधित किया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मोदी जी 24 घंटे टीवी पर आते रहते है। उनके पोस्टर हर जगह दिखाई देते हैं। राहुल ने आरोप लगाया कि कोई भी टीवी पर फ्री में नहीं दिख जाता, अगर ऐसा होता तो कोई भी टीवी पर दिखाई दे रहा होता।

PunjabKesari

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि मार्केटिंग के लिए करोड़ों रुपये लगते हैं और पीएम की मार्केटिंग उद्योगपतियों द्वारा की जा रही है, जिन्हें पीए करोड़ों रुपये दे रहे हैं। इससे पहले राहुल ने धौलपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम मोदी ने गरीबों और किसानों की जेब से 45 हजार करोड़ रुपये निकालकर अनिल अंबानी को दे दिए। इस पर मैंने संसद में पूछा कि पीएम ने उन्हें कॉन्ट्रैक्ट क्यों दिया?

PunjabKesari

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि मैंने पीएम की आंखों में देखकर सवाल किया, लेकिन वह इधर-उधर देखते रहे, पूरे देश ने देखा कि पीएम देश के युवा से नजरें नहीं मिला सकते। उन्होंने कहा, आप लोग सेल्फी लेते हैं, लेकिन जब फोन पलटकर देखते हैं तो मेड इन चाइना लिखा होता है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी चाहती है कि उस पर “मेड इन धौलपुर लिखा, मेड इन राजस्थान लिखा हो। मेड इन जयपुर लिखा हो।”

PunjabKesari

राहुल ने जनसभा में कहा कि मैं चाहता हूं, “जब कोई चीन में सेल्फी ले, तो वह पूरी दुनिया को दिखा सके कि फोन के पीछे मेड इन धोलपुर लिखा है। इससे विदेशी लोगों के मन में धौलपुर के बारे में जानने की इच्छा होगी। वो टूरिस्ट के रूप में यहां आएंगे।” उन्होंने कहा कि आपकी जेब में पैसा होगा और हम उन्हें दोबारा फ्लाइट से वापस भेज देंगे। बता दें कि चुनाव आयोग ने राजस्थान मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ समेत पांच राज्यों के चुनावों की तारीखों का ऐलान किया, जिसके बाद राज्य में सियासी पारा चढ़ गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News