राहुल-प्रियंका गांधी का मोदी सरकार से सवाल- आप बेटियों के साथ खड़े हो या अपराधियों के साथ?

2020-10-18T11:45:48.567

नेशनल डेस्क: कांग्रेस पार्टी की महासचिव और उत्‍तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाद्रा और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर केंद्र और यूपी सरकार को अपने निशाने पर लिया है। उन्होंने लखीमपुर खीरी जिले के एक थाने में भाजपा विधायक और उनके बेटे द्वारा आधी रात को कथित बवाल किए जाने को लेकर रविवार को मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ पर आरोप लगाए। 

PunjabKesari

राहुल ने रविवार को ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'कैसे शुरू हुआ- बेटी बचाओ, अब यह कैसा चल रहा है- अपराधी बचाओ। वहीं प्रियंका ने भी ट्विटर पर मुख्‍यमंत्री से सवाल किया कि क्‍या यूपी के सीएम बताएंगे कि यह किस मिशन के तहत हो रहा है। बेटी बचाओ या अपराधी बचाओ। 

PunjabKesari

कांग्रेस पार्टी की महासचिव ने अपने ट्वीट के साथ लखीमपुर खीरी जिले के एक थाने में भाजपा विधायक और उनके बेटे द्वारा ‘बवाल' की खबर भी साझा की है। प्रियंका के ट़वीट पर प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त करते हुए भारतीय जनता पार्टी के उपाध्‍यक्ष और विधान परिषद सदस्‍य विजय बहादुर पाठक ने कहा कि उत्‍तर प्रदेश में अपनी सक्रियता बनाने के लिए प्रियंका गांधी राज्य की घटनाओं को लेकर सरकार पर हमलावर हैं, लेकिन जिस तरह से महिला सशक्‍तीकरण और राज्‍य में विकास की रूपरेखा और बेरोजगारों को रोज़गार देने का काम हो रहा है, उस पर उनकी नजर नहीं जाती है। 
PunjabKesari


vasudha

Related News