राहुल ने स्वयं दिखा दिया कांग्रेस का असली चेहरा: जावड़ेकर

punjabkesari.in Sunday, Jul 22, 2018 - 11:17 PM (IST)

पुणे:  केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने रविवार को कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से गले लगने के बाद ‘आंख मारकर’ कांग्रेस पार्टी का असली चेहरा स्वयं उजागर कर दिया। प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना के तहत गैस कनेक्शन आवंटित करने के लिए आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जावड़ेकर ने कहा,‘लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव लाकर कांग्रेस की कलई खुल गई है। कांग्रेस के पास कोई एजेंडा नहीं है।’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा हर क्षेत्र में किए गए कार्यों की प्रशंसा करते हुए जावड़ेकर ने कहा कि मोदी देश की उन लाखों महिलाओं के लिए उज्ज्वला योजना लाए जो खाना पकाने के लिए स्टोव या चूल्हे पर निर्भर थी अथवा जिन्हें जलावन की तलाश में जंगल में जाना पड़ता था। उन्होंने कहा,‘इस योजना के तहत मुफ्त में गैस कनेक्शन का लाभ उठाने वाली दस करोड़ से अधिक गरीब महिलाएं हमेशा मोदीजी को याद करेंगी।

जावड़ेकर ने शहर के कोथरूड इलाके में कई महिलाओं को मुफ्त में गैस कनेक्शन आवंटित किए। उन्होंने कहा कि इस योजना के तहत गैस कनेक्शन की मांग दिन प्रति दिन बढ़ रही है और उन्होंने सभी महिलाओं से अपील की है कि वे इस योजना का लाभ उठाने के लिए आगे आएं। उन्होंने आश्वासन दिया कि उनकी सरकार समाज के गरीब वर्ग और आम आदमी के कल्याण के लिए सभी कदम उठाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News