राहुल गांधी बोले- नहीं रूकेगी ‘भारत जोड़ो यात्रा''...कोरोना फैल रहा, यह सब बहाने हैं

punjabkesari.in Thursday, Dec 22, 2022 - 04:01 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ‘भारत जोड़ो यात्रा' को रोकने से इनकार कर दिया है। राहुल गांधी ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया के लिखे पत्र पर जवाब देते हुए कहा कि सरकार ‘भारत जोड़ो यात्रा' को रोकने के बहाने तलाश रही है। राहुल गांधी ने कहा कि मुझे चिट्ठी लिखी गई कि यात्रा बंद करो कोविड आ रहा है, लेकिन यह यात्रा रोकने के लिए बहाना बनाया जा रहा है। राहुल ने कहा कि कि आप जितनी कोशिश कर लो हम टूटने वाले नहीं हैं।

 

राहुल ने कहा कि मुझे कहा जा रहा है कि मास्क पहनों, यात्रा बंद करो कोरोना फैल रहा है, ये सब बहाने हैं, ये लोग भारत की सच्चाई से डर गए हैं। राहुल ने कहा कि कुछ भी कर लो लेकिन हमारी यात्रा कश्मीर तक जाकर रहेगी। कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा हरियाणा पहुंच गई है। हरियाणा में यात्रा का दूसरा दिन है। राहुल गांधी ने कि यात्रा में हम 100 दिन से ज्यादा चले हैं। इसमें हिंदू, मुसलमान, सिख व ईसाई सब चले हैं, किसी ने किसी से नफरत नहीं की और न ही किसी ने यह पूछा कि तुम्हारा धर्म क्या है? जाति क्या है? सबने एक-दूसरे का सम्मान किया और गले लगे।

 

राहुल ने कहा कि कल (बुधवार) को हमारे PCC प्रेसिडेंट गिर गए सबने मिलकर उन्हें उठाया, किसी ने यह नहीं पूछा कि तुम किस जाति धर्म के हो। कांग्रेस नेता ने कहा कि लोगों के RSS और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नफरत का हिंदुस्तान नहीं चाहिए। राहुल ने कहा कि संसद में माइक ऑफ कर देते हैं इसलिए हमें कन्याकुमारी से कश्मीर तक यात्रा करनी पड़ी। इस यात्रा में जो हमें सीखने को मिला वह गाड़ी या हेलीकॉप्टर बैठकर जाने में सीखने को नहीं मिलता। उन्होंने कहा कि मुझे झूठ बोलना अच्छा नहीं लगता। समय लगेगा लेकिन हम करके दिखा देंगे। महंगाई, बेरोजगारी के लिए मोदी जी से बात करनी होगी और उनको जवाब भी देना होगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News