राहुल गांधी का पहले संसद में और फिर प्रेस कांफ्रेंस में पर्दाफाश : रविशंकर प्रसाद

punjabkesari.in Wednesday, Jan 02, 2019 - 11:01 PM (IST)

नई दिल्ली: भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर राहुल गांधी के प्रहार को ‘‘हताशा’’ भरा कदम बताया और दावा किया कि कांग्रेस अध्यक्ष राफेल मुद्दे पर संसद में बहस के दौरान अपनी बात स्पष्ट नहीं कर पाए और बाद में संवाददाता सम्मेलन आयोजित कर खुद का ‘‘भांडाफोड़’’ कर लिया। 
PunjabKesari
पार्टी के वरिष्ठ नेता और कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने गांधी से कहा कि झूठ बोलने की भी सीमा होती है और उन्हें देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ बंद करना चाहिए। उन्होंने कहा, ‘‘गांधी का संवाददाता सम्मेलन उनकी हताशा, झूठ और दिशाहीन प्रस्तुति थी। संसद में वह कोई ठोस बात नहीं रख पाए और मुद्दों पर समझ के अपने अभाव का पूरी तरह पर्दाफाश किया। उसकी पूर्ति के लिए उन्होंने संवाददाता सम्मेलन किया और फिर उनका पर्दाफाश हो गया।’’ 
PunjabKesari
प्रसाद ने कहा कि गांधी को उस पत्रकार से भी ‘‘समस्या’’ है जिन्होंने मोदी का साक्षात्कार लिया जो उनके ‘‘चिड़चिड़ापन और हताशा’’ को रेखांकित करता है। राफेल मुद्दे पर मोदी पर किए गए हमले में गांधी ने एक ऑडियो क्लिप का इस्तेमाल किया जिसमें आरोप है कि गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर र्पिरकर प्रधानमंत्री को एक फाइल के जरिए ‘‘ब्लैकमेल’’ कर रहे हैं। भाजपा ने क्लिप को छेड़छाड़ युक्त बताकर इसे खारिज कर दिया।      


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pardeep

Related News