झूठ पर टिकी है RSS-भाजपा की बुनियाद, राहुल गांधी का मोदी सरकार पर हमला

punjabkesari.in Saturday, Jul 02, 2022 - 04:51 PM (IST)

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने  भाजपा तथा राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) पर दुष्प्रचार और झूठ प्रसारित करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि भाजपा-आरएसएस की बुनियाद झूठ पर टिकी है और इस असलियत को पूरा देश जानता है। 

 गांधी ने कहा कि भाजपा और आरएसएस झूठ का तानाबाना तैयार कर देश को बांटने के लिए ध्रुवीकरण की नीति अपना रहे हैं जबकि कांग्रेस भारत जोड़ने का काम करती रही है और आगे भी देश जोड़ने के लिए ही काम करती रहेगी। 

कांग्रेस नेता ने ट्वीट किया,  दुष्प्रचार और झूठ ही भाजपा-आरएसएस की नींव है। देश को नफ़रत की आग में झोंक कर हाथ सेकने वाली भाजपा-आरएसएस का इतिहास पूरा हिंदुस्तान जानता है। ये देशद्रोही चाहे जितना तोड़ने का काम कर लें, कांग्रेस उससे ज़्यादा भारत जोड़ने का काम करती रहेगी। 

इसके अलावा मनरेगा को लेकर राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा। राहुल गांधी ने कहा कि जब मैंने लोकसभा में प्रधानमंत्री को मनरेगा के खिलाफ बोलते हुए सुना तो मैं चौंक गया था। उन्होंने इसे UPA की विफलताओं का जीवंत स्मारक बताया था।

उन्होंने इसे राजकोष पर एक बोझ बताया था। इससे मुझे एहसास हुआ कि प्रधानमंत्री वास्तव में मनरेगा की गहराई को नहीं समझ पाए हैं। राहुल ने कहा कि मैं कोरोना काल के दौरान देख रहा था जब हजारों की संख्या में लोग बेरोज़गार हुए वहीं मनरेगा ने लोगों को बचाया था।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News

Recommended News