राहुल गांधी को मिली जान से मारने की धमकी, फिर चर्चा में आया Lawrence Bishnoi

punjabkesari.in Wednesday, Oct 23, 2024 - 01:10 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। इस बीच, कांग्रेस नेता और रायबरेली सांसद राहुल गांधी को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी दी गई है। धमकी भरे पोस्ट में लॉरेंस बिश्नोई की तस्वीर के साथ राहुल गांधी का नाम शामिल किया गया है।

यह भी पढ़ें: Schools closed: 23 से 25 अक्टूबर तक बंद किए गए स्कूल, आदेश जारी


NSUI ने दर्ज कराई शिकायत 
एनएसयूआई (नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन ऑफ इंडिया) के कार्यकर्ताओं ने इस मामले में वाराणसी के सिगरा थाने में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने मांग की है कि धमकी देने वाले यूजर के खिलाफ तुरंत एफआईआर दर्ज की जाए। पोस्ट में केवल राहुल गांधी का ही नहीं, बल्कि एआईएमआई (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी का भी जिक्र किया गया है।

एनएसयूआई के पूर्वी उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष ऋषभ पांडे ने बताया कि एक यूजर, बुद्धादित्य मोहंती ने सोशल मीडिया पर राहुल गांधी को लेकर एक आपत्तिजनक पोस्ट किया है, जिसमें उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है। इस पोस्ट में लॉरेंस बिश्नोई का महिमा मंडन भी किया गया है।

यह भी पढ़ें:  रेलवे के VIP लॉन्ज में रायते में मिला कनखजूरा, यात्रियों में हड़कंप... IRCTC ने मांगी शिकायत की जानकारी

इस व्यक्ति के खिलाफ तुरंत कार्रवाई की जाए- NSUI
एनएसयूआई ने कहा कि "राहुल गांधी हर वर्ग के लोगों को साथ लेकर चल रहे हैं और संविधान की रक्षा की बात कर रहे हैं। ऐसे में हम उनके खिलाफ इस आपराधिक मानसिकता को बर्दाश्त नहीं करेंगे। हमारी मांग है कि इस व्यक्ति के खिलाफ तुरंत कार्रवाई की जाए।"

गौरतलब है कि पोस्ट में लॉरेंस बिश्नोई का नाम शामिल किया गया है, लेकिन यह भी संभावना है कि किसी शरारती तत्व ने राजनेताओं को विवाद में लाने के लिए ऐसा किया हो। फिलहाल, एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने इस मामले में अपनी नाराजगी जताई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News