‘ग्रामोफोन’ अटैक पर राहुल गांधी का पलटवार, शेयर किया पीएम मोदी का यह Video

punjabkesari.in Sunday, Dec 09, 2018 - 10:08 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक वीडियो के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने अपनी तुलना ‘ग्रामोफोन’ से करने के लिए रविवार को एक वीडियो पोस्ट किया। जिसमें पीएम अपने भाषणों में गांधी परिवार के सदस्यों का बार-बार संदर्भ देते हुए दिखाई दे रहे हैं।


कांग्रेस अध्यक्ष ने ट्वीट किया कि यह मनोरंजक वीडियो श्री 36 द्वारा प्रस्तुत किया गया है! मुझे आशा है कि आप इसे देखकर आनंद लेंगे! कृपया इसे अपने परिवार और दोस्तों के साथ साझा करें ताकि वे भी इसका आनंद उठा सकें। वीडियो मोदी की भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत से शुरू होता है जिसमें वह कहते हैं कि पहले ग्रामोफोन रिकॉर्ड हुआ करता था। कभी वह अटक जाता था और एक ही शब्द बार बार सुनाई देता था। कुछ लोग इसी तरह के हैं। उनके दिमाग में एक बात घर कर जाती है और वह उसे ही दोहराते रहते हैं।
PunjabKesari
राहुल गांधी ने मोदी के भाषणों का एक और वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह गांधी परिवार के सदस्यों का बार-बार संदर्भ देते हुए नजर आ रहे है। प्रधानमंत्री विभिन्न स्थानों पर जवाहरलाल नेहरू, इंदिरा गांधी, राजीव गांधी, सोनिया गांधी और राहुल गांधी का जिक्र करते हुए दिखाई दे रहे हैं।
 PunjabKesari

दरअसल भाजपा नेताओं के साथ अक्टूबर में वीडियो संवाद में मोदी ने राहुल गांधी का मजाक उड़ाते हुए कहा था कि वह एक ही बात को उसी तरह दोहराते हैं मानो ग्रामोफोन की पिन अटक गई है लेकिन लोग सरकार के खिलाफ उनके ‘‘बचकाने’’ दावों और ‘‘झूठ’’ को स्वीकार नहीं करेंगे और लोगों को उनके बयानों का ‘‘मजा’’ लेना चाहिए। 
 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News