सिर पर मुकुट... गले पर ढोल, आदिवासियों संग कुछ यूं थिरके राहुल गांधी(Video)

punjabkesari.in Friday, Dec 27, 2019 - 01:34 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कांग्रेस के 134वें स्थापना दिवस के मौके पर देश के अलग-अलग हिस्सों में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। इसी कड़ी में पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार को रायपुर में ‘राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव' का उद्घाटन करने पहुंचे जहां उनका एक अलग ही अंदाज ​दिखाई दिया। उन्होंने ढोलक की थाप पर आदिवासियों के साथ जमकर डांस किया। 

 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आई है, जिसमें पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष आदिवासियों की विशेष पगड़ी पहन पारंपरिक नृत्य पर थिरक रहे हैं और मुख्यमंत्री बघेल ढोल बजाते दिख रहे हैं। उनके साथ मंच पर लोकसभा की पूर्व स्पीकर और पार्टी की वरिष्ठ नेता मीरा कुमार सहित कई अन्य नेता भी मौजूद हैं । वायरल हो रही वीडियो में दिखाई दे रहा है कि किस तरह मीरा कुमार भी ताली बजाकर राहुल गंधी उत्साह बढ़ा रही है। लोग पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष के इस अंदाज को खूब पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

इस मौके पर राहुल गांधी ने कहा कि जब मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी ने मुझसे पूछा कि मैं इस नृत्य महोत्सव में आना चाहता हूं तो मैंने कहा कि पूछने की जरूरत भी नहीं है। उन्होंने कहा कि आदिवासियों की बात जब होती है तो मुझे उसमें शामिल होने के लिए 2 मिनट भी सोचना नहीं पड़ता है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News