नरेंद्र मोदी ने एक के बाद एक झूठ बोलने में 5 साल किए बर्बाद: राहुल गांधी

punjabkesari.in Tuesday, Jan 29, 2019 - 09:19 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव के बाद उनकी पार्टी के सत्ता में आने पर महिला आरक्षण विधेयक वरीयता के आधार पर पारित कराया जाएगा। राहुल ने बूथ स्तरीय पार्टी कार्यकर्ताओं की एक बैठक में कहा कि हम महिलाओं की राजनीति में भागीदारी सुनिश्चित करेंगे।
PunjabKesari

राहुल गांधी ने कहीं अधिक महिला उम्मीदवारों की जरूरत का एक पार्टी कार्यकर्ता द्वारा सुझाव दिए जाने पर यह बात कही। उन्होंने कहा कि हम महिलाओं को नेतृत्व के स्तर पर देखना चाहते हैं।कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि हमने जिन तीन राज्यों में जीत हासिल की वहां हमने किसानों का कर्ज माफ कर दिया। हम वादा करते हैं कि 2019 में जब हमारी सरकार होगी तो हम नरेंद्र मोदी द्वारा बीते 5 सालों में किसानों के खिलाफ किए गए काम की क्षतिपूर्ति करेंगे। 
PunjabKesari

राहुल गांधी ने पीएम पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि मिस्टर नरेंद्र मोदी ने एक के बाद एक झूठ बोलकर भारत के पांच सालों को बर्बाद कर दिया। पीएम ने अपने 15 दोस्तों को अधिकतम आय की गारंटी दे दी। अगर तुम अनिल अंबानी हो तो तुम्हें गारंटी के साथ अधिकतम आय मिल सकती है। 

PunjabKesari
कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि मैं चाहता हूं कि प्रत्येक कांग्रेस कार्यकर्ता मेरा बूथ, मेरा गौरव और मेरी पार्टी को महसूस करे। कांग्रेस पार्टी अपने हर सदस्य से जुड़ा हुआ है। उन्होंने कहा कि हमने शक्ति कार्यक्रम शुरू किया है, हमारे सभी कार्यकर्ता इससे जुड़ कर पार्टी नेतृत्व के साथ सीधे बात कर सकते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News