राहुल गांधी ने स्वीकार किया राज्यपाल मलिक का न्योता, कहा- मैं कश्मीर आने के लिए हूं तैयार

punjabkesari.in Tuesday, Aug 13, 2019 - 03:01 PM (IST)

नेशनल डेस्क : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक के राज्य की यात्रा पर आने संबंधी आमंत्रण को कश्‍मीर आने के न्‍योते को स्वीकार कर लिया है। हालांकि उन्होंने विमान भेजकर राज्य की स्थिति का मुआयना करने के आमंत्रण को ठुकराते हुए कहा कि उन्हें विमान नहीं चाहिए बल्कि वह सिर्फ यह चाहते हैं कि उन्हें राज्य के लोगों से मिलने की इजाजत मिले।

PunjabKesari

राहुल गांधी ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा कि प्रिय राज्यपाल मलिकजी, मैं और विपक्ष के नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल आपके निमंत्रण पर जम्मू कश्मीर तथा लद्दाख आना चाहेगा। हमको आपका विमान नहीं चाहिए बल्कि यह सुनिश्चित करें कि हम स्वतंत्र रूप से घूम सकें और वहां के लोगों, मुख्यधारा के नेताओं तथा वहां की सुरक्षा में तैनात हमारे जवानों से हम मिल सकें।

PunjabKesari

दरअसल पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष ने शनिवार को कांग्रेस कार्य समिति की बैठक में शामिल होने के बाद पत्रकारों से कहा था कि जम्मू कश्मीर में हालात बहुत खराब होने की रिपोर्ट हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वहां की वास्तविक स्थिति देश को बतानी चाहिए। 

PunjabKesari

राहुल ने कहा था कि नये कांग्रेस अध्यक्ष के चयन के लिए आयोजित कार्य समिति की बैठक में उन्हे इन्हीं रिपोटरं के मद्देजनर बुलाया गया था और कार्य समिति ने इस बारे में विचार भी कर रही है। मलिक ने उनकी इस टिप्पणी पर तीखा प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा था कि राहुल गांधी सिर्फ बयानबाजी न करें बल्कि जम्मू कश्मीर आकर स्थिति को देंखे। कश्मीर घाटी के उनके दौरे के लिए विमान की व्यवस्था की जाएगी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News