राफेल पुनर्विचार याचिका पर आज फैसला सुना सकती है सुप्रीम कोर्ट (पढ़ें 10 अप्रैल की खास खबरें)

punjabkesari.in Wednesday, Apr 10, 2019 - 05:22 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): राफेल सौदा मामले में दायर पुनर्विचार याचिकाओं पर सुप्रीम कोर्ट कल फैसला सुना सकती है। इसके साथ ही यह साफ हो जाएगा कि राफेल सौदा मामले में कोर्ट में आगे सुनवाई होगी या नहीं। उच्चतम न्यायालय में मार्च में राफेल सौदा मामले में पुनर्विचार याचिकाओं पर केंद्र सरकार की प्रारंभिक आपत्तियों पर सुनवाई पूरी हो चुकी है, जिसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने मामले में फैसला सुरक्षित रख लिया है।
PunjabKesari
लालू यादव मामले पर सुप्रीम कोर्ट आज करेगा सुनवाई
सुप्रीम कोर्ट करोड़ों रुपये के चारा घोटाले से जुड़े तीन मामलों में राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका पर आज सुनवाई करेगा। इन मामलों में लालू प्रसाद यादव को दोषी ठहराया गया है। प्रधान न्यायाधीश रंजन गोगोई की पीठ ने सीबीआई से इस संबंध में नौ अप्रैल तक जवाब देने को कहा था। साथ ही कहा है कि यादव की जमानत याचिका पर सुनवाई आज की जायेगी।
PunjabKesari
पांचवें चरण के लिए आज जारी होगी अधिसूचना
लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण के लिए चुनाव आयोग आज अधिसूचना जारी करेगा। पांचवें चरण में 7 राज्यों की 51 सीटों पर चुनाव होना है। पांचवें चरण का मतदान 6 मई को होगा।
PunjabKesari
आज अमेठी से नामांकन करेंगे राहुल गांधी
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन पत्र बुधवार को दाखिल करेंगे । वह अपने निर्वाचन क्षेत्र में रोडशो भी करेंगे। कांग्रेस की जिला इकाई के प्रवक्ता अनिल सिंह ने मंगलवार को बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी नामांकन पत्र कल दाखिल करेंगे और रोड शो भी करेंगे।
PunjabKesari
गुजरात दौरे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज गुजरात और गोवा के दौरे पर रहेंगे। गुजरात में वह दो जनसभाएं करेंगे तो वहीं गोवा की राजधानी पणजी में एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी अपने गृहराज्य के जूनागढ़ और सोनगढ़ में चुनावी जनसभा करेंगे। बता दें कि गुजरात की 26 लोकसभा सीटों पर भाजपा का कब्जा है।
PunjabKesari
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पश्चिम बंगाल में करेंगे जनसभा
कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी आगामी आज पश्चिम बंगाल में अपनी दूसरी चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। वह उत्तर दिनाजपुर के रायगंज लोकसभा सीट से कांग्रेस की उम्मीदवार दीपा दासमुंशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने वाले हैं। शनिवार को प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष सोमेन मित्रा ने इस बारे में जानकारी दी है।
PunjabKesari
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह यूपी दौरे पर
अमित शाह  भाजपा अध्यक्ष अमित शाह आज पश्चिमी उत्तर प्रदेश  के दौरे पर रहेंगे। वह सुबह साढ़े 11 बजे सबसे पहले उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले पहुंचेगे। शाह यहां पटियाली में चुनावी जनसभा करेंगे। इसके बाद वह फिरोजाबाद कोटला चुंगी में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे।
PunjabKesari
खेल
मुंबई इंडियंस बनाम किंग्स इलेवन पंजाब
PunjabKesari
फुटबॉल: हीरो सुपर कप-2019 फुटबॉल टूर्नामैंट
फुटबॉल: यू.ई.एफ.ए. चैम्पियंस लीग-2018/19
बॉस्केटबॉल : एन.बी.ए. बॉस्केटबॉल लीग-2018/19  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News