​​​​​​​चन्नी पर मनीष तिवारी का कटाक्ष, कहा- पंजाब को ऐसे CM की जरूरत है जो चुनौतियों को निपटा सके

punjabkesari.in Wednesday, Jan 12, 2022 - 02:11 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनीष तिवारी ने बुधवार को पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि इस सीमावर्ती प्रदेश को ऐसे नेता की जरूरत है जो चुनौतियों से निपट सके और कड़े फैसले कर सके। तिवारी ने ट्वीट किया, ‘पंजाब को एक ऐसे मुख्यमंत्री की जरूरत है जो चुनौतियों से निपट सके और कड़े फैसले करने की क्षमता रखता हो। पंजाब को गंभीर लोगों की जरूरत है जिनकी राजनीति ‘सोशल इंजीनियरिंग', मनोरंजन, मुफ्त की रेवड़ी बांटने वाली नहीं हो।'

पंजाब के आनंदपुर साहिब से लोकसभा सदस्य तिवारी ने एक खबर भी साझा की जिसमें कहा गया है कि चन्नी ने संकेत दिया है कि वह बहुत लोकप्रिय हैं। तिवारी कांग्रेस के उस ‘जी 23' समूह में शामिल हैं जिसने साल 2020 में सोनिया गांधी को पत्र लिखकर संगठन में आमूल-चूल परिवर्तन और सक्रिय अध्यक्ष की मांग की थी।

जनता मुख्यमंत्री के बारे में फैसला करेगी- नवजोत सिंह सिद्धू
पार्टी के कई नेताओं ने इसे शीर्ष नेतृत्व को चुनौती दिए जाने के तौर पर लिया था। उधर, पंजाब में मुख्यमंत्री पद के आकांक्षी माने जा रहे प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने मंगलवार को कहा था कि कांग्रेस आलाकमान नहीं, बल्कि जनता मुख्यमंत्री के बारे में फैसला करेगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News

Recommended News