बेवजह घूम रहे तो संभल जाओ, नहीं तो मिलेगी मसक्कली 2.0 गाना सुनने की 'सजा'

punjabkesari.in Monday, Apr 13, 2020 - 10:04 AM (IST)

नेशनल डेस्क: कोरोना वायरस संक्रमण के प्रसार को रोकने के मद्देनजर देश में जारी लॉकडाउन के दौरान अनावश्यक रूप से गुलाबी शहर जयपुर में घूमने वालों को स्थानीय पुलिस नवीनतम एलबम 'मसक्कली 2.0' के गाने सुनाने की तैयारी की है। पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार को इसकी जानकारी दी। लॉकडाउन के दौरान अनाश्यक रूप से घूमकर नियमों को तोड़ने पर पुलिस ने बड़ी संख्या में वाहनों को जब्त किया और कई लोगों को गिरफ्तार किया है। 

PunjabKesari

जयपुर पुलिस अब सोशल मीडिया का उपयोग रचनात्मक साधनों के रूप में चेतावनी के साथ कर रही है जिसके तहत नियमों को तोड़ने वालों को एक कमरे में बंद करके 'मसक्कली 2.0' का गाना सुनाया जायेगा। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि नियम तोड़ने वालों को पुलिस 'मत उड़ियो, तू डरियो.. ना कर मनमानी, मनमानी.. घर पर ही रहियो, ना कर नादानी' गाना सुनाएगी । 

 

पुलिस उपायुक्त कवेन्द्र सिंह सागर ने कहा कि कोरोनावायरस के संक्रमण को रोकने के लिए जारी किए गए लॉकडाउन दिशानिर्देशों का लोग पालन नहीं कर रहे हैं, ऐसे में उन्हें मसक्कली का गाना सुनाने का निर्णय किया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शहर में 262 स्थानों पर बैरिकेड लगा कर नाकाबंदी की है। अधिकारी के अनुसार पुलिस ने अब तक 8,100 से अधिक दोपहिया और चार पहिया वाहनों को जब्त किया है और 131 लोगों को निषेधाज्ञा का उल्लंघन करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News