पुलवामा हमले पर कांग्रेस और इमरान के स्वर में है समानता: रविशंकर

punjabkesari.in Thursday, Feb 21, 2019 - 04:49 PM (IST)

नई दिल्ली: पुलवामा आंतकी हमले को लेकर कांग्रेस के भाजपा पर निशाना साधने के बाद केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और इमरान के स्वर में समानता है। कांग्रेस का असली चेहरा सामने आ गया है। जब पूरी दुनिया आतंकवाद पर भारत के साथ है तो कांग्रेस सवाल उठाकर क्या साबित करना चाहती है।

PunjabKesari

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस के नेता देश के आर्मी चीफ पर घटिया इलजाम लगाते हैं, राहुल गांधी सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाते हैं, लेकिन लंदन में अपने नेता द्वारा देश की चुनाव प्रक्रिया को गलत बताने पर सवाल नहीं उठाते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सोच और हमारी सोच में बुनियादी अंतर है। मोदी सरकार की सख्त कार्रवाई का जिक्र करते हुए रविशंकर प्रसाद ने कहा, पाकिस्तान को हमने अलग-थलग कर दिया और कार्रवाई करते हुए एमएफएन का दर्जा वापस ले लिया और 200 फीसदी इंपोर्ट ड्यूटी लगा दी। उन्होंने कहा कि मैं कांग्रेस से कहना चाहूंगा की कृप्या सेना का मनोबल तोडऩे का काम न करें। 


PunjabKesari

आपको बतां दे कि इससे पहले कांग्रेस ने पुलवामा हमले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया है कि वह आतंकवाद को लेकर राजनीति कर रहे हैं और उन्होंने सैनिकों तथा उनकी शहादत का अपमान किया है। कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख रणदीप सिंह सुरजेवाला ने पार्टी मुख्यालय में विशेष संवाददाता सम्मेलन में कहा था कि देश जब पुलवामा में 40 जवानों के शहीद होने पर शोकाकुल था, उस समय मोदी उत्तराखंड में रामनगर के नेशनल कॉर्बेट पार्क में नौका पर बैठकर एक चैनल के लिए शूटिंग कर अपने प्रचार-प्रसार में लगे थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पुलवामा में 14 फरवरी को हमले के बाद सात दिन तक इसके शोक में डूबी रही लेकिन प्रधानमंत्री इसको लेकर राजनीति करते रहे और सत्ता की भूख में सरकारी खर्चे पर उद्घाटनों और समारोहों में शामिल होते रहें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News