किरण बेदी के खिलाफ CM नारायणसामी का धरना जारी, ‘जेल भरो’ की दी चेतावनी

punjabkesari.in Sunday, Feb 17, 2019 - 06:31 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पुडुचेरी के मुख्यमंत्री वी नारायणसामी ने रविवार को आगाह किया कि राज निवास के बाहर जारी उनका धरना 20 फरवरी से और तेज होकर जेल भरो आंदोलन का रूप ले लेगा। नारायणसामी का यह धरना कल्याण योजनाओं एवं प्रशासनिक मामलों पर सरकार के प्रस्ताव पर उपराज्यपाल किरण बेदी की मंजूरी को लेकर है।
 PunjabKesari

नारायणसामी ने रविवार को धरने के पांचवे दिन कहा कि सात फरवरी को उपराज्यपाल को भेजे गए पत्र में उठाई गई हमारी मांगों के पूरा होने तक हमारा प्रदर्शन जारी रहेगा। उन्होंने बेदी पर मुफ्त चावल योजना के साथ ही प्रशासनिक मामलों पर सरकार की कल्याण योजनाओं संबंधी 39 प्रस्तावों को मंजूरी नहीं देने का आरोप लगाया है।   

PunjabKesari
नारायणसामी को लिखे एक पत्र में हेदी ने जन विरोध के प्रति तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की और उनके धरना को गैरकानूनी’’ करार दिया। उन्होंने 21 फरवरी को सार्वजनिक मंच पर उनके साथ सभी मुद्दों पर चर्चा करने की पेशकश की है। मई 2016 में बेदी को उपराज्यपाल नियुक्त किए जाने के बाद से दोनों के बीच विभिन्न प्रशासनिक मुद्दों पर ठनी रहती है। रविवार को मुख्यमंत्री, उनके मंत्रियों एवं सत्तारूढ़ गठबंधन के नेताओं ने उपराज्यपाल के खिलाफ अपना विरोध जाहिर करने के लिए अपने घरों के ऊपर काले झंडे फहराए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News