बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं का विरोध-प्रदर्शन जारी, कार्यकर्ताओं और पुलिस में झड़प

punjabkesari.in Tuesday, Mar 16, 2021 - 10:08 PM (IST)

कोलकाताः पश्चिम बंगाल में पार्टी उम्मीदवारों के चयन को लेकर राज्यभर में विरोध जता रहे भाजपा कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन मंगलवार को भी जारी रहा। कई कार्यकर्ताओं ने कोलकाता स्थित भाजपा के चुनावी कार्यालय के बाहर धरना भी दिया और इस दौरान कार्यकर्ताओं ने कुछ प्रत्याशियों पर पथराव किया, जिसके चलते पुलिस को कार्रवाई करने पर मजबूर होना पड़ा।

प्रत्याशियों का घेराव करने का प्रयास कर रहे भाजपा कार्यकर्ताओं को जब पुलिस ने रोका तो वे पुलिसकर्मियों से भिड़ गए। प्रत्याशी वरिष्ठ नेताओं से मिलने कार्यालय पहुंचे थे। प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने हल्का लाठीचार्ज किया। इस दौरान कम से कम छह कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया जबकि एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ है।

दक्षिण 24 परगना जिले की कैनिंग वेस्ट सीट के आए पार्टी कार्यकर्ता ने कहा, '' हम कैनिंग वेस्ट सीट से अरनब राय की उम्मीदवारी तत्काल वापस लिए जाने की मांग करते हैं। वह केवल पांच दिन पहले ही तृणमूल कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए हैं।''

प्रदर्शनकारी कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि भाजपा ने तृणमूल कांग्रेस से आए उन नेताओं को टिकट दिया है, जिन पर भ्रष्टाचार के आरोप हैं। मगराहत सीट के पुराने भाजपा कार्यकर्ता रोनी मन्ना ने कहा, '' अगर उम्मीदवारों की इस सूची को संशोधित नहीं किया गया तो हम पार्टी के लिए चुनाव प्रचार नहीं करेंगे।''

भाजपा की राज्य इकाई के महासचिव सयंतन बसु ने कहा कि पार्टी आलाकमान इस मामले को देख रही है। भाजपा के कोलकाता कार्यालय के अलावा राज्य के विभिन्न हिस्सों में भाजपा कार्यकर्ता रविवार शाम से ही कुछ प्रत्याशियों की उम्मीदवारी का विरोध कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News