होटल में धड़ल्ले से चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस ने छापा मार नाबालिग समेत चार महिलाओं को पकड़ा

punjabkesari.in Monday, Aug 26, 2024 - 01:39 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कानपुर के कल्याणपुर इलाके में एक होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। पुलिस ने एक नाबालिग लड़की समेत चार महिलाओं को इस होटल से गिरफ्तार किया है। इसके अलावा, एक युवक को भी पकड़ा गया है, जो सिपाही भर्ती परीक्षा देने के लिए कानपुर आया था और इस होटल में रुका हुआ था।

यह घटना कल्याणपुर के स्काई ब्लू होटल की है, जहां जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था। मोहल्ले के लोगों की शिकायत पर पुलिस ने होटल में छापा मारा, जिसमें चार महिलाएं और एक नाबालिग लड़की पकड़ी गईं। बताया जा रहा है कि होटल का मैनेजर बाहर से आने वाली महिलाओं को ग्राहकों के लिए बुलाता था।

ओयो नेटवर्क से जुड़ा है होटल का नाम 
इस होटल का नाम ओयो नेटवर्क से भी जुड़ा हुआ है। पकड़े गए युवक ने बताया कि उसने होटल को ऑनलाइन बुक किया था, लेकिन होटल में पहुंचने पर मैनेजर ने उसके कमरे में एक लड़की भेज दी। जब पुलिस ने होटल की जांच शुरू की, तब तक मैनेजर मौके से फरार हो चुका था।

काम दिलाने का वादा करके बुलाया था होटल- नाबालिग 
पुलिस ने होटल से पकड़ी गई नाबालिग लड़की से पूछताछ की, तो उसने बताया कि मैनेजर ने उसे होटल में काम दिलाने का वादा करके बुलाया था। वह पहली बार होटल आई थी। फिलहाल पुलिस ने उसे नारी निकेतन भेज दिया है। वहीं, पकड़े गए युवक का कहना है कि वह पुलिस भर्ती परीक्षा देने के बाद होटल में अनैतिक कार्य के लिए पहुंचा था। पुलिस ने इस मामले में अनैतिक व्यापार की धारा में रिपोर्ट दर्ज की है और महिलाओं को हिरासत में लिया है। होटल मैनेजर की तलाश की जा रही है।

पुलिस का बयान 
एसीपी अभिषेक पांडे ने बताया कि मोहल्ले वालों की शिकायत पर छापा मारा गया था और होटल से नाबालिग लड़की समेत चार महिलाओं को बरामद किया गया है। इस घटना ने कानपुर में चल रहे कई अन्य होटलों पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं, क्योंकि 6 महीने पहले भी पुलिस ने शहर के तीन अलग-अलग होटलों में छापा मारकर अनैतिक कार्य करते हुए दर्जनों लोगों को गिरफ्तार किया था। इस मामले में पुलिस अब आगे की कार्रवाई में जुट गई है और होटल मैनेजर की तलाश जारी है।

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News