आगरा जा रहीं प्रियंका गांधी को पुलिस ने हिरासत में लिया, कहा- मैं जहां भी जाती हूं मुझे रोक लेते हैं

10/20/2021 4:56:13 PM

आगराः कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को एक बार फिर से आगरा पुलिस ने रोक लिया। दरअसल,  प्रियंका गांधी और उनके काफिले को  उस समय रोका गया जब वह  उस व्यक्ति के परिवार से मिलने जा रही थीं जिसकी कथित तौर पर पुलिस हिरासत में मौत हो गई है थी। 
 

 मैं जहां भी जाती हूं मुझे पुलिस रोक लेती है
कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि वे कहते हैं कि मैं आगरा नहीं जा सकती। मैं जहां भी जाती हूं वे मुझे रोकते हैं। क्या मुझे रेस्टोरेंट में बैठे रहना चाहिए? सिर्फ इसलिए कि यह उनके लिए राजनीतिक रूप से सुविधाजनक है? मैं उनसे मिलना चाहता हूं, क्या बड़ी बात है? 
 

 प्रियंका गांधी को लखनऊ आगरा एक्सप्रेस-वे पर पुलिस ने रोका
वहीं इस मामले पुलिस आयुक्त डीके ठाकुर ने कहा कि आगरा जा रहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को लखनऊ आगरा एक्सप्रेस-वे पर पुलिस ने रोका गया है। आगरा के जिलाधिकारी ने लखनऊ पुलिस से अनुरोध किया था कि जब तक वहां हालात शांत न हो जायें किसी राजनीतिक व्यक्ति को नहीं आने दिया जाए।
 

जानकारी के लिए बता दें कि 17 अक्टूबर को एक गोदाम से 25 लाख रुपए की चोरी के मामले में कल पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए एक सफाई कर्मचारी की पुलिस हिरासत में मौत हो गई थी। एसएसपी आगरा मुनिराज जी ने कहा कि पूछताछ के दौरान उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News

Recommended News