विश्व बैंक के बाद IMF ने भी दिखाया सरकार को आईना :प्रियंका गांधी

punjabkesari.in Wednesday, Oct 16, 2019 - 02:55 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने अर्थव्यवस्था को लेकर एक बार फिर सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि आंकड़े बदलने की लाख कोशिश के बावजूद उसका झूठ छिप नहीं रहा है और अब अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष (आईएमएफ) ने भी भारत की विकास दर के अनुमान को घटा दिया है।  

PunjabKesari

प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया कि विश्व बैंक के बाद आईएमएफ ने भी भारत की विकास दर के अनुमान में कटौती कर दी है। भारतीय जनता पार्टी ने विकास दर बढ़िया दिखाने के लिए सकल घरेलू उत्पाद (जीडीपी) के आंकड़े बदले, तथ्य छुपाए, झूठ बोला लेकिन फिर भी कुछ काम बनता नहीं दिख रहा। उन्होंने तंज कसा कि सरकार जमीन पर काम करने की बजाय सिर्फ दिखावा कर रही है और झूठे आंकड़े पेश कर रही है जिनको वह बदल रही है लेकिन सच्चाई छिपा नहीं पा रही है।

 

कांग्रेस महासचिव ने कहा कि आर्थिक हालत सुधारने के लिए जमीनी स्तर पर कुछ काम हो भी नहीं रहा है। क्योंकि सच्चाई छुप नहीं सकती कभी झूठे उसूलों से। कांग्रेस की पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी महासचिव ने इससे पहले उत्तर प्रदेश में होम गार्ड हटाए जाने को लेकर योगी सरकार पर हमला किया और कहा कि भाजपा सरकार ने उत्तर प्रदेश में काम कर रहे 25 हजार होमगार्ड को दिवाली से कुछ ही दिन पहले नौकरी से निकाल देने का फ़ैसला किया है। प्रदेश की कानून व्यवस्था एकदम खराब है। ऐसे में ज़्यादा प्रहरी और पुलिसबल की जरूरत पड़ती है लेकिन भाजपा सरकार के सिर पर पता नहीं कौन सा फितूर सवार है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News