प्रियंका और चिदंबरम ने भाजपा पर उठाए सवाल, कहा- कपिल मिश्रा के खिलाफ कार्रवाई न करना शर्मनाक

punjabkesari.in Wednesday, Feb 26, 2020 - 04:28 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने दिल्ली के मौजूदा हालत को लेकर भाजपा पर हमला बोला। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के संवाददाता सम्मेलन के बाद प्रियंका ने पत्रकारों से कहा कि भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने जो कहा वह शर्मनाक है लेकिन सरकार का इस पर कुछ नहीं करना और भी अधिक शर्मनाक है।

 

प्रियंका गांधी ने दिल्ली के लोगों से हिंसा से दूर रहने की अपील करते हुए कहा कि हिंसा से सिर्फ आप लोगों को पीड़ा होगी और सिर्फ आप लोगों का नुकसान होगा ।एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में हमने अपने कार्यकर्ताओं को कहा है कि इस तरह की घटना होने पर वे शांति और अमन बनाएं। गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले दिल्ली पुलिस के अधिकारियों के सामने मिश्रा ने कथित तौर पर कहा था कि अगर तीन दिन के अंदर सड़कों को संशोधित नागरिकता विरोधी प्रदर्शनकारियों से खाली नहीं कराया गया तो वह एवं उनके समर्थक सड़कों पर उतरने के लिए मजबूर हो जाएंगे। 

PunjabKesari

वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम नेभी कहा कि उत्तर-पूर्वी दिल्ली के कई इलाकों में हिंसा स्थानीय पुलिस की विफलता को दिखाता है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि उत्तर- पूर्वी दिल्ली में हिंसा चाहे (गृह राज्य मंत्री के मुताबिक) भड़काई गयी या स्वतःस्फूर्त (गृह मंत्री के मुताबिक) भड़की हो, सरकार का कर्तव्य है कि वह हिंसा को समाप्त करे।" 

PunjabKesari

चिदंबरम ने दावा किया कि हिंसा सोमवार से जारी है और अब भी हिंसा की घटनाएं हो रही हैं। यह दिल्ली पुलिस की भारी विफलता को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि उच्च न्यायालय के दो न्यायाधीशों को घायल व्यक्तियों को सुरक्षित अस्पताल ले जाना सुनिश्चित करने के लिए मंगलवार को आधी रात को सुनवाई करनी पड़ी। दिल्ली पुलिस के प्रदर्शन के बारे में क्या कहना है? 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News